रोड रेज केस में हुई फायरिंग का शिकार हुए 2 लोग

हरियाणा के गुरुग्राम में रोड रेज का एक केस सुनने के लिए मिला है। इस केस में गोलीबारी भी हुई है, इसमें दो लोगों के जख्मी होने की खबर है। यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर-38 की कही जा रही है। गुरुग्राम के सेक्टर-38 में रोड रेज का एक केस सुनने के लिए मिली है। गाड़ी टच होने पर हुई कहासुनी में गोलीबारी शुरू हो चुकी है। जिसमे दो लोग घायल हो गए हैं। यह वारदात शुक्रवार देर रात सदर थाना क्षेत्र के सेक्टर-38 क्षेत्र का है।  

घटना के पीड़ित युवक की शिकायत के उपरांत पुलिस ने वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन युवकों में अमित, नृपेंद्र, बिजेंद्र और सुरेंद्र शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरू कर चुकी है। जिसके साथ साथ पुलिस ने इनके कब्जे से एक लाइसेंसी पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस भी जब्त किए हैं। 

वर्ष 2020 में भी एक घटना सुनने के लिए मिली थी, जिसमें यूपी के गाजियाबाद के रहने वाले एक शख्स की रोडरेज की घटना के उपरांत इतना पीटा गया था। इसके उपरांत फोर्ट हॉस्पिटल में व्यक्ति की जान चली गई। कत्ल कर दिया गया था। इस घटना में 10-15 लोग शामिल थे। रोडरेज का यह कोई पहला केस नहीं है। इससे पूर्व भी दर्जनों ऐसे केस साइबर सिटी के विभिन्न थानों में दर्ज किए गए जिसमें गाड़ी में मामूली खरोंच या टक्कर के उपरांत विवाद इतने बढ़े कि लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ गई थी।

बिकिनी पहनकर समंदर में उतरीं मलाइका, फैंस हो गए पानी पानी

सलमान के बाद ये सेलिब्रिटी था लॉरेंस के निशाने पर

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे शाहरुख और अमिताभ

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -