फैशन डिजाइनर के साथ कपड़ा शोरूम के मालिक ने की हैवानियत, फिर देने लगा ये धमकी
फैशन डिजाइनर के साथ कपड़ा शोरूम के मालिक ने की हैवानियत, फिर देने लगा ये धमकी
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में 23 वर्षीय लड़की से बलात्कार की घटना सामने आई है। पीड़िता फैशन डिजाइनर है। एक कपड़ा शोरूम के मालिक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। ढाई वर्ष में अपराधी ने अलग-अलग स्थानों पर उसके साथ कई बार ज्यादती की। तत्पश्चात, मुंबई में किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली। इसका पता चलने पर पीड़िता ने धोखा देने की बात कही तो अपराधी ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। आखिर में पीड़िता ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

करणी विहार थाने पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने शनिवार देर रात अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह यूपी के बरेली जिले की रहने वाली है तथा फैशन डिजाइनर है। 2019 से वह जयपुर के गांधी पथ वैशाली नगर में एक फ्लैट किराए पर लेकर रह रही है। एक कंपनी में फैशन डिजाइनिंग का काम करने के चलते उसकी भेंट रामगंज के रहने वाले जिशान से हुई। उसका कपड़ों का शोरूम है। जान पहचान के बाद दोनों में चर्चा होने लगी। 

अपराधी जिशान एक दिन उसे मिलने के लिए फ्लैट पर आया तथा चर्चा के चलते शादी करने की बात कही। तत्पश्चात, उसने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद दोनों के बीच कई बार संबंध बने। बीते माह मई में अपराधी ने उसे एक होटल में बुलाया तथा उसके बाद वहां भी बलात्कार किया। इस के चलते भी उसने परिवार वालों से बात कर जल्द शादी करने की बात कही। हाल ही में उसे खबर प्राप्त हुई कि अपराधी जीशान ने मुंबई में किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है। पीड़िता ने कॉल कर अपराधी से धोखा देने की बात कही तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। साथ ही बोला- अब दोबारा कॉल मत करना, नहीं तो इसका अंजाम बुरा होगा। तत्पश्चात, पीड़िता ने करणी बिहार थाने में पहुंचकर आरोपी जीशान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

संबंध बनाते समय आंखों पर पट्टी बांध देता था पति, फिर हुआ ऐसा खुलासा चौंक गए सब

प्रेम विवाह से नाराज भाइयों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, 5 मिनट में तबाह हुए दो परिवार

24 साल की महिला को देखकर बहका 15 साल का लड़का, शौचालय में...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -