इंटाग्राम रील बनाने के लिए शख्स ने मजार में की आपत्तिजनक हरकत, मुस्लिम समुदाय ने मचाया हंगामा
इंटाग्राम रील बनाने के लिए शख्स ने मजार में की आपत्तिजनक हरकत, मुस्लिम समुदाय ने मचाया हंगामा
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में एक व्यक्ति ने इंटाग्राम रील बनाने के लिए मजार में आपत्तिजनक हरकत कर दी। इससे आहत मुस्लिम समुदाय के लोग एकजुट हो गए तथा थाने में खूब विरोध जताया। पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले हिंदू व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मामला रीवा शहर के छोटी दरगाह का है। देर रात दरगाह के भीतर रोहित सिंह अंदर दाखिल हो गया। रोहित ने मजार पर आपत्तिजनक हरकत की तथा फिर वीडियो बनाया। मजार में हरकत करने की खबर मुस्लिम समुदाय को लगते ही हंगामा मच गया। आहत लोग दरगाह में एकजुट हो गए। रोहित को पकड़ कर तलाशी ली तो सब दंग रह गए। 

फोन में पिस्टल, बंदूक और असलहे की तस्वीरें भरी हुई थीं। ऊपर से नशे की हालत में था। लिहाजा तत्काल पुलिस को बुलाया गया। भड़के समुदाय ने सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में इकट्ठे हो गए। ASP अनिल सोनकर ने बताया कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मुकदमा दर्ज कर अमहिया थाना पुलिस ने अपराधी रोहित सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। तलाशी में रोहित सिंह से कई दस्तावेज जब्त हुए हैं। यह सीधी जिले का रहने वाला है। 

पुलिस पूछताछ कर रही है कि आखिरकार वह 80 किलोमीटर दूर दरगाह की मजार में किस मकसद से आया था? हिंदुओं का गणेश उत्सव चल रहा है तथा कुछ दिनों पश्चात् ईद का त्यौहार आने वाला है। रीवा हिंदू-मुस्लिम में गंगा-जमुनी तहजीब के लिए जाना जाता है। ऐसे में समुदाय को डर है कि कहीं कोई षड्यंत्र तो नहीं था। इस हरकत से धार्मिक भावनाओ को ठेस पहुंचती तथा दंगा भड़कने के आसार बन जाते। बहरहाल, पुलिस इससे पूछताछ कर मकसद जानने का प्रयास कर रही है। पुलिस प्रथम दृष्टया यह मान रही है कि रोहित सिंह रील बनाने के लिए दरगाह में गया था। किन्तु नशे की स्थिति में होने के चलते उसने आपत्तिजनक हरकत की है।      

ड्राइवर-सर्वर, चौकीदार..! G20 के 3000 कर्मचारियों के लिए पीएम मोदी ने रखा डिनर, आज 'भारत मंडपम' में भव्य आयोजन

AAP विधायक जय भगवान उपकार की गुंडागर्दी ! MCD कर्मचारियों के साथ की सरेआम गाली-गलौज और मारपीट, FIR दर्ज

चाँद-सूरज के बाद अब 'समुद्र' की बारी, पानी में 6 KM अंदर जाएगी भारत की पहली मानवयुक्त पनडुब्बी 'मत्स्य 6000'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -