ड्राइवर-सर्वर, चौकीदार..! G20 के 3000 कर्मचारियों के लिए पीएम मोदी ने रखा डिनर, आज 'भारत मंडपम' में भव्य आयोजन
ड्राइवर-सर्वर, चौकीदार..! G20 के 3000 कर्मचारियों के लिए पीएम मोदी ने रखा डिनर, आज 'भारत मंडपम' में भव्य आयोजन
Share:

नई दिल्ली: इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रीय राजधानी में G20 शिखर सम्मेलन की बड़ी सफलता के बाद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी एक विशेष भाव के साथ 'टीम G20' द्वारा किए गए योगदान को स्वीकार करने और सम्मानित करने के लिए तैयार हैं। देश के प्रधानमंत्री उन कर्मचारियों के साथ उत्कृष्ट बातचीत करेंगे, जिन्होंने इस कार्यक्रम को एक शानदार सफलता सुनिश्चित करने के लिए चौबीसों घंटे मेहनत की। इस भव्य डिनर का आयोजन आज भारत मंडपम में किया जाएगा, जहाँ दुनियाभर के नेता G20 में शामिल होने के लिए आए थे

इस अवसर पर पीएम मोदी संबोधन भी देंगे और कर्मचारियों के साथ बातचीत के बाद एक भव्य रात्रिभोज का आयोजन किया जाएगा। G20 शिखर सम्मेलन में अहम भूमिका निभाने वाले करीब 3,000 लोग इस सभा का हिस्सा होंगे। इसमें विशेष रूप से वे कर्मचारी शामिल होंगे जिन्होंने शिखर सम्मेलन के निर्बाध निष्पादन को सुनिश्चित करने के लिए जमीनी स्तर पर परिश्रमपूर्वक काम किया। इसमें चौकीदार, ड्राइवर, सर्वर और विभिन्न मंत्रालयों के अन्य कर्मचारी सदस्य शामिल हैं। इस संवाद में विभिन्न विभागों के मंत्री और अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। 

सुरक्षाकर्मियों को विशेष धन्यवाद:-

विभिन्न अन्य कार्यक्रमों के अलावा, पीएम मोदी के भव्य डिनर में कथित तौर पर विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के कर्मियों की भागीदारी भी देखी जाएगी। दिल्ली पुलिस के कुछ लोगों सहित लगभग 250 लोग इस रात्रिभोज कार्यक्रम का हिस्सा होंगे। पीएम मोदी के विशेष रात्रिभोज में विभिन्न इकाइयों का प्रतिनिधित्व करने वाले कांस्टेबल से लेकर इंस्पेक्टर तक विभिन्न रैंक के कर्मी शामिल होंगे। इस सम्मान के लिए आने वाले व्यक्ति वे हैं, जिन्होंने G20 की तैयारियों के त्रुटिहीन क्रियान्वयन की गारंटी देने के लिए हर संभव प्रयास किया। पुलिस आयुक्त कार्यालय द्वारा इन कर्मियों के नाम प्रधान मंत्री कार्यालय के साथ साझा किए गए थे।

G20 से इतर अमेरिकी राष्ट्रपति को पीएम मोदी का निमंत्रण:-

भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने बुधवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 26 जनवरी, 2024 को गणतंत्र दिवस समारोह के लिए मुख्य अतिथि के रूप में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को निमंत्रण दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने यह निमंत्रण 8 सितंबर को दिल्ली में जी20 शिखर सम्मेलन के साथ हुई द्विपक्षीय बैठक के दौरान दिया था।

AAP विधायक जय भगवान उपकार की गुंडागर्दी ! MCD कर्मचारियों के साथ की सरेआम गाली-गलौज और मारपीट, FIR दर्ज

चाँद-सूरज के बाद अब 'समुद्र' की बारी, पानी में 6 KM अंदर जाएगी भारत की पहली मानवयुक्त पनडुब्बी 'मत्स्य 6000'

'भाजपा-RSS, मोदी, भारत में बोलने की आज़ादी नहीं..', नॉर्वे की यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी का भाषण, कांग्रेस ने जारी किया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -