पत्नी ने कह दी ऐसी बात कि पति ने ससुराल जाकर खाया जहर...
पत्नी ने कह दी ऐसी बात कि पति ने ससुराल जाकर खाया जहर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक ने मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात ससुराल में जाकर सास-ससुर के घर के सामने जहर खा लिया और उसकी हालत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ घंटे बाद उसकी मौत हो गई. जी हाँ, इस मामले में पुलिस को मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने आत्महत्या के लिए अपनी पत्नी, सास व ससुराल के अन्य लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. इस मामले को सीएसईबी काॅलोनी कोरबा पूर्व का बताया जा रहा है जहाँ देर रात करीब 1 बजे यह घटना हुई.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ युवक की मौत के बाद से उसकी पत्नी सहित सहित ससुराल के मकान में ताला लगाकर फरार हो चुके हैं. इस पूरे मामले के सामने आने पर यह पता लगा है कि हर्ष साहेब गुप्ता की शादी शिवांगी गुप्ता से अप्रैल 2018 में हुई थी और उनके घरेलू कारणों से अक्सर कहासुनी होती थी. वहीं 13 मार्च को शिवांगी अपने मायके आ गई लेकिन इसके बाद वह वापस ससुराल नहीं आई इसी बात से हर्ष परेशान था. वहीं अंत में यह खबर सामने आई कि शिवांगी जाॅब करने पर अड़ी थी और उसने कहा था कि उसे इजाजत नहीं मिलेगी तो वह वापस नहीं लौटेगी. वहीं उसी के एक दिन पहले ही उसे समझाने के लिए उसका पति कोटा से कोरबा पहुंचा था लेकिन वह नहीं मानी.

उसके बाद रात में वह अपने मामा की लड़की के साथ पत्नी शिवांगी से मिलने गया और मरने से पहले हर्ष ने सुसाइड नोट अपनी मां के मोबाइल पर वाट्सअप भी किया था जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए थे. हर्ष के सुसाइड नोट के मुताबिक उसने आत्महत्या के लिए अपनी पत्नी शिवांगी, सास अल्का गुप्ता व शिवांगी की बहन स्वाति गुप्ता को जिम्मेदार ठहराया है और उसने लिखा कि ''हमारे ससुर जी, मामा राजा व प्रमोद मामा बहुत अच्छे लोग हैं. शादी के समय पत्नी ने जॉब नहीं करने की बात कही थी. शिवांगी मम्मी-पापा भैय्या भाभी पर दबाव बनाती थी कि कुछ भी झूठे केस में फंसा देगी. मेरी सबसे बड़ी गलती शिवांगी से शादी करना है.'' अब इस मामले में जांच जारी है.

जब अपनी बीवी को गर्भवती नहीं कर पाया पति, तो सुला दिया पड़ोसी के साथ और फिर...

लड़के ने अपनी प्रेमिका को बनाया माँ और फिर बाप के साथ किया ऐसा काम...

बिस्किट चुराने के आरोप में छात्र को पीटा, मर जाने पर स्कूल में ही कर दिया दफ़न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -