जब अपनी बीवी को गर्भवती नहीं कर पाया पति, तो सुला दिया पड़ोसी के साथ और फिर...
जब अपनी बीवी को गर्भवती नहीं कर पाया पति, तो सुला दिया पड़ोसी के साथ और फिर...
Share:

दुनिया भर में कई तरह से अजीबोगरीब केस अदालत में आते हैं। उन पर जजों की तरफ से हैरान करने वाले फैसले भी दिए जाते हैं। आज हम जर्मनी में हुए एक ऐसे ही अदालती मामले की कहानी बता रहे हैं। यहां एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी पर उसकी वाइफ को गर्भवती न कर पाने पर कोर्ट केस कर दिया और उससे हर्जाना भी मांगा। फिर जज ने युवक के हक में फैसला सुनाते हुए पड़ोसी को दोषी करार दिया।

जर्मनी के निवासी दामेत्रियस सोपोलोस कई वर्षों से अपनी ब्यूटी क्वीन रह चुकी वाइफ को गर्भवती करने की कोशिश कर रहा था। किन्तु वो हर बार विफल हो जाता था। इसके बाद वो अपनी मेडिकल जांच कराता है, जिसमें उसे बच्चा पैदा करने में असमर्थ बता दिया जाता है। किन्तु दामेत्रियस की बीवी को हर हाल में बच्चा चाहिए रहता है। कपल फिर बाहर से किसी अन्य व्यक्ति के माध्यम से बच्चा पैदा करवाने का फैसला करता है। ऐसे में उनका एक पड़ोसी फ्रेंक मोज का नाम सामने आता है, जिसके पहले से ही दो बच्चे थे। युवक अपने पडोसी के साथ छह महीने के हिसाब से ढाई हजार डॉलर यानी 1.75 लाख रुपए का अनुबंध करता है। इसमें पड़ोसी यकीन दिलाता है कि वो उसकी वाइफ से संबंध बनाकर उसे गर्भवती कर देगा।

दामेत्रियस ने पड़ोसी को अपनी बीवी के साथ हफ्ते में तीन रात सोने दिया। इस तरह ये सिलसिला लगभग छह महीने तक ऐसे ही चलता रहा। शख्स ने बताया है कि 72 बार संबंध करने के बाद भी जब फ्रेंक मोज उसकी वाइफ को गर्भवती नहीं कर पाया तो उसे संदेह हुआ है। इसके बाद उसने फ्रेंक को अपना मेडिकल जाँच कराने को कहा। किन्तु जांच में पड़ोसी फ्रेंक भी बच्चा पैदा करने में समर्थ नहीं था। सबसे अधिक दिलचस्प बात ये थी कि मोज की बीवी ने इसे रिपोर्ट को मानते हुए राज खोला कि उसके दो बच्चों को असली बाप फ्रेंक नहीं है। मामला प्रकाश में आने के बाद दामेत्रियस ने फ्रेंक से अपने पैसे वापस मांगे, किन्तु पडोसी ने देने से मना कर दिया। उसका कहना था कि उसने पैसे लेते समय वादा नहीं किया था कि उसकी वाइफ गर्भवती हो ही जाएगी। बाद में अदालत ने फ्रेंक को धोखेबाज करार देते हुए सारे पैसे वापस करने का फैसला सुना दिया।

खबरें और भी:-

यूट्यूब देखकर चुराते थे बाइक, पुलिस ने दबोचे 10 आरोपी

लड़के ने अपनी प्रेमिका को बनाया माँ और फिर बाप के साथ किया ऐसा काम...

रात को जगाकर पत्नी से पति ने कहा बना लो संबंध, नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -