लड़के ने अपनी प्रेमिका को बनाया माँ और फिर बाप के साथ किया ऐसा काम...
लड़के ने अपनी प्रेमिका को बनाया माँ और फिर बाप के साथ किया ऐसा काम...
Share:

जयपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां पर एक युवती घर से भागकर अपने प्रेमी से शादी करने के लिए उसके घर पहुंच गई। किन्तु वहां पता चला कि उसका प्रेमी नाबालिग है। तब प्रेमिका ने प्रेमी के साथ रहने के लिए उसके पिता के साथ ही शादी कर ली। इसके बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ पति पत्नी की तरह ही रहने लगी।

बिस्किट चुराने के आरोप में छात्र को पीटा, मर जाने पर स्कूल में ही कर दिया दफ़न

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर के हलई ओपी इलाके के एक ग्राम में रहने वाली लड़की को अपने ही कॉलेज में पढ़ने वाले एक लड़के से प्रेम हो गया और बात शादी तक पहुंच गई। इसके बाद प्रेमिका अपने घर से भागकर प्रेमी से शादी करने के लिए उसके घर जा पहुंची। किन्तु वहां जाकर पता चला कि उसका प्रेमी तो अभी नाबालिग है। वहीं, प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी पर अपहरण करने का मामला दर्ज करा दिया था। इसी के चलते प्रेमिका को ये कदम उठाना पड़ा।

गन्ने के खेत में ताश खेल रहे थे 5 लड़के तभी शौच करने पहुँच गई लड़की और फिर...

जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका ने कानूनी कार्यवाही से बचने के लिए अपने प्रेमी के पिता सुनील राय के साथ ही विवाह कर लिया, प्रेमी के पिता सुनील की पत्नी का 1 साल पहले ही निधन हो गया था। वहीं अब विवाह के बाद प्रेमिका कानून तथा समाज की निगाहों ने प्रेमी की मां है। किन्तु दोनों प्रेमी-प्रेमिका घर के भीतर एक पती पत्नी की तरह रहते हैं। वहीं जब इस मामले की जानकारी पुलिस को लगी, तो पुलिस ने लड़के के पिता को जेल में डाल दिया है, इसके साथ ही पुलिस लड़के-लड़की को अदालत में पेश करने की तैयारी कर रही है। 

खबरें और भी:-

बिहार: भाजपा नेता के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ाया

इंडियन कोस्टगार्ड ने गुजरात पोर्ट से बरामद की 500 करोड़ की हेरोइन, नौ लोग गिरफ्तार

चोरी के शक में फिर एक ऑटो ड्राइवर को गवानी पढ़ी अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -