पत्नी की शिकायत करने पर युवक को आया सास का जवाब, कहा- जा कहीं डूब मर'...और फिर
पत्नी की शिकायत करने पर युवक को आया सास का जवाब, कहा- जा कहीं डूब मर'...और फिर
Share:

शिवपुरी: मप्र के शिवपुरी जिले के अमोला थाना इलाके में आने वाले अमोला पुल से एक युवक ने नदी में कूदकर आत्महत्या की कोशिश की। दशहरे पर माता विसर्जन के दौरान SDRF की टीम घटनाशल पर मौजूद थी, लिहाजा युवक को तत्‍काल पानी से बाहर निकाल लाया। इस केस को लेकर SDRF प्‍लाटून कमांडर मनीष श्रीवास्‍तव ने कहा है कि युवक ने पत्नी और सास से नाराज होकर नदी में जाकर छलांग लग दी।

अमोला थाना इलाके के कोलारस के बेरखड़ी गांव निवासी मोहर सिंह आदिवासी की ससुराल सुरवाया थाना इलाके के नयागांव में है। वह अपनी ससुराल अपनी पत्नी को लेने के लिए आया था, लेकिन वह शराब के नशे था। उसने पत्नी से घर चलने की बात कही तो पत्नी से झगड़ा होने लग गया। जिसके उपरांत मोहर सिंह ने पत्‍नी की शिकायत आपनी सास की, तो जवाब आया ,’कहीं डूब के मर जाओ’। इस बात से नाराज युवक ने नदी में छलांग लगाकर सुसाइड करने का प्रयास किया।

पत्नी के नखरे से युवक था परेशान: वहीं, SDRF की टीम ने युवक को जब नदी में से बाहर लाया गया, तो उसने पूछताछ में खुलासा कि उसकी पत्‍नी नखरेबाज है और वह उसका कहना नहीं मानती । जब वह उसे लेने ससुराल पहुंचा, तब भी पत्नी ने झगड़ा किया। इस बात की जब उसने सास से शिकायत की, तो सास ने बोला कि जा कहीं डूब कर मर जा। इसी बात से परेशान होकर वह डूब कर मरने का प्रयास कर रहा था। हालांकि एसडीआरएफ प्‍लाटून कमांडर मनीष श्रीवास्‍तव और उनकी टीम ने युवक को समझा बुझाकर घर भेज दिया।

वो जिन्दा होती, यदि पुलिस कार्रवाई करती.., यूपी में दुष्कर्म पीड़िता ने की ख़ुदकुशी

घर में अकेली चाची को देख बिगड़ी भतीजे की नियत, बंधक बनाया और फिर रात भर...

पाकिस्तान में लगातार 'नरक' भोग रहे हिन्दू, अब मजदूरी मांगने गई महिला का 7 दरिंदों ने किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -