पाकिस्तान में लगातार 'नरक' भोग रहे हिन्दू, अब मजदूरी मांगने गई महिला का 7 दरिंदों ने किया बलात्कार
पाकिस्तान में लगातार 'नरक' भोग रहे हिन्दू, अब मजदूरी मांगने गई महिला का 7 दरिंदों ने किया बलात्कार
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में रहने वाले अल्पसंख्यक वर्ग खासतौर से हिन्दु नरक भोगने को मजबूर हैं। वहाँ, आए दिन कट्टरपंथी मुस्लिमों द्वारा हिन्दुओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। इस प्रताड़ना में, न सिर्फ धार्मिक अधिकारों का हनन बल्कि ईशनिंदा, जबरन धर्मांतरण, हिंसा और दुष्कर्म तक हर तरह का उत्पीड़न शामिल है। ऐसी ही एक घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त से सामने आई है। जहाँ, मुस्लिम जमींदार ने हिन्दू महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की है। पीड़ित महिला का एक वीडियो Firstpost ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसमे वो इंसाफ की गुहार लगाती नज़र आ रही है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के पंजाब राज्य अंतर्गत बहावलपुर में मजदूर गंगाराम की पत्नी मुस्लिम जमींदार मोहम्मद अकरम के पास अपनी मजदूरी माँगने के लिए गई थी। जहाँ, उसे धमकाकर भगा दिया गया। इसके बाद अकरम हथियार लेकर महिला के घर गया और उसे किडनैप कर अपने एक ठिकाने पर ले गया। जहाँ, 6-7 लोगों ने मिलकर उसके शरीर को नोचा और उसका सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद भी दरिंदों का मन नहीं भरा, तो उन्होंने पीड़िता को उल्टा लटकाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की।

पीड़िता का कहना है कि, 'वह अकरम के पास मजदूरी लेने गई थी, किन्तु मजदूरी देने के बजाए उसने कहा कि यदि उसने पैसे माँगे तो मार डालेंगे। इसके बाद अकरम उसके घर गया और उसे किडनैप कर एक अज्ञात जगह पर ले गया। जहाँ, उसने पीड़िता के कपड़े निकाल दिए और चेहरा ढक दिया था। इसके बाद उल्टा लटकाकर लगातार पिटाई की है।' बताया जा रहा है कि जो डॉक्टर पीड़िता का उपचार कर रहा है, उस पर भी अकरम दवाब डालकर मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है। इससे पहले जब महिला को अस्पताल ले जाया गया था, तो वहाँ डॉक्टर ने उसका उपचार करने से ही मना करते हुए मेडिकल सार्टिफिकेट देने से भी इंकार कर दिया था।

घर में सो रही 9 वर्षीय बच्ची को उठा ले गया मोहम्मद सगीर, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

AMU में रहवर ने हिन्दू छात्र से जबरन लगवाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पीड़ित की बहन को भी दी धमकी

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी नोएडा फिल्म सिटी, पुलिस मुठभेड़ में छेनू गैंग का शूटर ‘चीता’ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -