घर में अकेली चाची को देख बिगड़ी भतीजे की नियत, बंधक बनाया और फिर रात भर...
घर में अकेली चाची को देख बिगड़ी भतीजे की नियत, बंधक बनाया और फिर रात भर...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ जेठ के बेटे ने अपनी मां समान चाची की आबरू लूट ली। घटना के वक़्त पीड़िता घर पर अकेली थी। शराब के नशे में जेठ का बेटा रात में घर में घुसा तथा जबरदस्ती करने लगा। जब महिला ने विरोध किया तो भतीजे ने चाची से मारपीट की तथा उसके साथ हैवानियत की। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

प्राप्त एक खबर के मुताबिक, मामला ग्वालियर की बहोड़ापुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 35 वर्षीय महिला घर पर अकेली रहती है, उसके दो बेटे शहर से बाहर नौकरी करते हैं। पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए बोला कि जेठ का लड़का शराब के नशे में घर पर आया तथा उसके पश्चात् जबरदस्ती करने लगा। पीड़ित महिला ने जब विरोध किया तो उसने बाल खींच कर जमीन पर पटक दिया तथा मारपीट की तथा कपड़े फाड़ दिए। 

तत्पश्चात, अपराधी ने पीड़ित महिला के हाथ-पैर बांधकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। अपराधी रात भर महिला के साथ हैवानियत करता रहा तथा मारपीट कर जान से मारने की धमकी देता रहा। प्रातः पीड़ित महिला थाने पहुंची तथा पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपराधी को भी दबोच लिया है। बहोड़ापुर थाना प्रभारी संतोष यादव ने बताया कि अपराधी ने पीड़ित महिला के हाथ पैर बांधकर मारपीट की तथा पूरी रात हैवानियत करता रहा इसको लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

घर में सो रही 9 वर्षीय बच्ची को उठा ले गया मोहम्मद सगीर, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

AMU में रहवर ने हिन्दू छात्र से जबरन लगवाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पीड़ित की बहन को भी दी धमकी

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी नोएडा फिल्म सिटी, पुलिस मुठभेड़ में छेनू गैंग का शूटर ‘चीता’ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -