सिरफिरे ने बीच बाजार में युवती के साथ किया ऐसा काम

नई दिल्ली : शहर के समीप राजा पार्क इलाके में सिरफिरे ने युवती के चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती के चेहरे पर कई टांके लगे हैं। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जांच के बाद पुलिस का कहना है कि एकतरफा प्यार में आरोपी ने युवती पर हमला किया है। 

पानी बना महिला की मौत का कारण, पड़ोसी ने इस तरह उतारा मौत के घाट

ऐसे किया युवती पर हमला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान हो चुकी है। युवती परिजनों के साथ मंगोलपुरी इलाके में रहती है। वह स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रही है। शनिवार रात युवती घर के पास स्थित दुकान से सामान लेकर घर जा रही थी। इसी दौरान एक युवक ने उसे रोक लिया। पीड़िता के विरोध करने पर युवक ने उसके चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और फरार हो गया। उस समय घटनास्थल पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन कोई भी युवती के बचाव में आगे नहीं आया। 

प्रेम ने दी अपनी प्रेमिका को ऐसी दर्दनाक मौत

कई दिनों से जेल में बंद था आरोपी   

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आरोपी वारदात को अंजाम देकर वहां से आराम से निकल गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित परिजनों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि वर्ष 2012 से आरोपी हत्या के एक मामले में जेल बंद था। आरोपी पहले मंगोलपुरी में रहता था, लेकिन जेल जाने के बाद उसके परिवारवालों ने अपना मकान बेच दिया था। कुछ दिन पहले ही आरोपी जेल से छूटकर बाहर आया है।

मेरठ: आरोपियों ने किराना व्यापारी के घर डाली डकैती, युवक की हत्या कर फांसी पर लटकाया

युवती के कमरे में घुसकर पीछे से मकानमालिक ने पकड़ लिया कसकर और फिर...

9वी की छात्रा को पीछे के कमरे में ले गया प्रचार्य और करने लगा गंदी बातें...

Most Popular

- Sponsored Advert -