युवती के कमरे में घुसकर पीछे से मकानमालिक ने पकड़ लिया कसकर और फिर...

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया है. आज जो मामला सामने आया है वह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है. इस मामले में अशोका गार्डन पुलिस ने बताया कि न्यू अशोकागार्डन में दो मंजिला मकान है और मकान की ऊपर की मंजिल पर 19 वर्षीय युवती अपनी बड़ी बहन और भाई के साथ किराए से रहती हैं. वहीं इस मामले में तीनों भाई बहन प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं और युवती की बड़ी बहन और भाई कोचिंग में पढ़ाने भी जाते हैं.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार उस घटना के दिन मकान मालिक का परिवार उज्जैन गया हुआ है और बीते शुक्रवार को युवती की बहन और भाई कोचिंग पढ़ाने चले गए थे. वहीं इस मामले में यह भी बताया गया कि युवती कमरे पर अकेली थी तभी रात करीब 8ः30 बजे मकान मालिक हरीशंकर ने युवती से उसके किचन में आकर खाना बनाने को कहा तो युवती ने मना कर दिया गया और इस पर मकान मालिक ने युवती के कमरे की लाइट का स्विच बंद कर दिया. वहीं उसके बाद जब कमरे में अंधेरा हो गया तो युवती बिजली गुल होने की शिकायत करने मकान मालिक के पास गई. उसके बाद उसने लाइट चालू कर दी.

वहीं जब युवती सीढ़ियां चढ़कर कमरे में जाने लगी तो हरीशंकर भी पीछे-पीछे उसके कमरे में आ गया और उसे कसकर पकड़ लिया. उसके बाद उसने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया और भाई, बहन के घर आने पर युवती ने उन्हें घटना के बारे में बताया तो सभी ने थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई. अब इस मामले में मकान मालिक की तलाश की जा रही है.

बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

गुस्से में आकर पति ने किया पत्नी के साथ किया ऐसा काम और फिर खुद भी....

पहली को लेकर अक्सर लड़ती थी दूसरी पत्नी फिर एक दिन पति ने कर डाला ऐसा काम

Most Popular

- Sponsored Advert -