प्रेम ने दी अपनी प्रेमिका को ऐसी दर्दनाक मौत

पुणे : शहर के समीप प्रेम संबंध के चलते प्रेमिका का बेरहमी से हत्या करने की घटना उजागर हुई है। हत्या करने से पहले लड़की 3 से 4 दिन पहले से लापता थी। उसके लापता होने की रिपोर्ट लड़की के माता पिता ने दर्ज करायी थी। प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी फरार हो गया है। यह घटना आज को दोपहर दो बजे के करीब घटी है।  

मेरठ: आरोपियों ने किराना व्यापारी के घर डाली डकैती, युवक की हत्या कर फांसी पर लटकाया

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक इस घटना के बाद से फरार है। युवती इंजिनियरिंग के अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। युवती पुणे के झील कॉलेज में पढ़ रही थी। पिछले चार से पांच दिनों से वह लापता थी। युवती ने कॉलेज के पास हाल ही में एक कमरा किराए पर लिए थे। कमरे में युवक और युवती साथ में रहते थे। इस दौरान दोनों में वाद विवाद हुआ और युवक ने युवती के गले पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या की। उसकी हत्या के बाद युवक ने चिठ्ठी पर लिखा है, कि वह इस घटना के बाद खुद आत्महत्या करने वाला है।

युवती के कमरे में घुसकर पीछे से मकानमालिक ने पकड़ लिया कसकर और फिर...

आने लगी थी शव से बदबू 

जानकारी के अनुसार लाश काफी सड़ जाने की वजह से आसपास के इलाके में बदबू फैल गई थी। इसलिए नागरिकों को कुछ संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस को शिकायत की। इस घटना की जानकारी मिलते ही सिंहगड पुलिस घटनास्थल में दाखिल हुई। युवती की हत्या तीन से चार दिन पहले की गई है। ऐसी संभावना पुलिस ने व्यक्त की है। इस मामले में सिंहगड पुलिस जांच कर रही है।

9वी की छात्रा को पीछे के कमरे में ले गया प्रचार्य और करने लगा गंदी बातें...

गन दिखाकर लड़के ने माँगा लड़की का नंबर, नहीं दिया तो...

पेपर बेकार गया तो तीन छात्राओं ने खा ली चूहे मारने वाली दवा

Most Popular

- Sponsored Advert -