9वी की छात्रा को पीछे के कमरे में ले गया प्रचार्य और करने लगा गंदी बातें...
9वी की छात्रा को पीछे के कमरे में ले गया प्रचार्य और करने लगा गंदी बातें...
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले में नौवीं की छात्रा के साथ अधेड़ प्राचार्य ने स्कूल के अंदर ही न केवल अश्लील बातें की, बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की है और यह घटना हाल ही में सामने आई है. इस मामले में घटना के बाद से लड़की डरी सहमी है और बताया गया है कि यह मामला हरियाणा के रेवाड़ी का है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में प्राचार्य की करतूत से डरी छात्रा ने उसी दिन स्कूल में महिला शिक्षकों की कमेटी को घटना के बारे में अवगत कराया है. इस मामले में कमेटी ने जांच की और बीते शनिवार को जैसे ही प्राचार्य स्कूल पहुंचा, तो अध्यापकों और परिजनों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है.

वहीं पुलिस ने प्राचार्य के खिलाफ मामला लिखकर उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''स्कूल का प्राचार्य कुछ दिनों से स्कूल में ही पढ़ने वाली 9वीं कक्षा की छात्रा पर गंदी नजर रख रहा था और बीते शुक्रवार को छात्रा किसी काम से प्राचार्य के कमरे में गई.

बस उस दौरान मौका पाकर प्राचार्य छात्रा को कमरे के पीछे की तरफ ले गया और उसके बाद पहले तो उससे अश्लील बातें की, फिर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिससे छात्रा डर गई. वहीं उसके बाद वह अपनी कक्षा में पहुंची तो महिला टीचर ने उससे पूछताछ की तो छात्रा ने पूरी बातें शिक्षक को बताई.'' इस मामले में फिलहाल आरोपी प्रचार्य हिरासत में है और उसे जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

शौच करने गई युवती को देखकर डोला मनचले का दिल, फिर हुआ कुछ ऐसा

पैसे निकालने पहुंचे लोग तो गायब मिला एटीएम और फिर खेत में मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -