पानी बना महिला की मौत का कारण, पड़ोसी ने इस तरह उतारा मौत के घाट

अलीगढ़ : जिले के समीप सारसौल स्थित कांशीराम आवास में किराए के फ्लैट में रहने वाली एक महिला को पड़ोस में रहने वाले एक परिवार ने घर में घुसकर रविवार सुबह पीट-पीटकर मार डाला। कई घंटे बाद जब पति घर लौटा तो उसे खून से लथपथ पड़ी देखा तो शोर मचाकर अन्य लोगों को बुलाया। महिला की पिटाई करने वाली महिला और उसके तीन बच्चे फरार हो गए। 

गन दिखाकर लड़के ने माँगा लड़की का नंबर, नहीं दिया तो...

पुलिस ने दर्ज किया केस 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के पीछे पानी भरने का विवाद था। मृतका के पति ने थाना बन्नादेवी में चारों पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। महिला मूलरूप से मऊ चिरायल, सिकंदराराऊ की रहने वाली थी। ढाई साल से वह पति सहित सारसौल स्थित कांशीराम आवास में किराए का फ्लैट लेकर रहती थी। पति रविवार सुबह करीब सात बजे मजदूरी करने घर से निकल गया था। 

इस वजह से प्रेमी ने प्रेमिका की ही ले ली जान
 
ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद पत्नी आवास परिसर में लगे सबमर्सिबल पर पानी भरने गई थी। इसी दौरान उसका विवाद अन्य फ्लैट में रहने वाली एक युवती के साथ हो गया। पड़ोसियों का कहना है कि सबमर्सिबल से पानी भरने के लिए पैसे चुकाने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। वहां मौजूद लोगों ने उस समय मामला शांत करा दिया था। महिला अपने फ्लैट पर वापस आ गई। पीछे से युवती अपने एक बेटे व दो बेटियों सहित फ्लैट पर आ गई और उसने उसके साथ मारपीट कर दी। इससे उसके सिर में गंभीर चोटें लग गई। 

मेरठ: आरोपियों ने किराना व्यापारी के घर डाली डकैती, युवक की हत्या कर फांसी पर लटकाया

युवती के कमरे में घुसकर पीछे से मकानमालिक ने पकड़ लिया कसकर और फिर...

9वी की छात्रा को पीछे के कमरे में ले गया प्रचार्य और करने लगा गंदी बातें...

Most Popular

- Sponsored Advert -