पंचायत चुनावों से पहले ममता बनर्जी की टेंशन बढ़ी ! TMC नेताओं को जारी हुई चेतावनी
पंचायत चुनावों से पहले ममता बनर्जी की टेंशन बढ़ी ! TMC नेताओं को जारी हुई चेतावनी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल का केशपुर इलाका तृणमूल कांग्रेस (TMC) का मजबूत किला रहा है। मगर, पंचात चुनाव से पहले पश्चिमी मेदिनापुर के आनंदपुर और केशपुर में पार्टी नेताओं की गुटबाजी ममता बनर्जी की पार्टी की टेंशन बढ़ा रही है। आगामी 4 फरवरी को केशपुर में ममता बनर्जी के भतीजे और TMC के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बर्नी की मेगा रैली होनी है। 

इस रैली से पहले TMC के बड़े नेता चाहते हैं कि नेता बेफिजूल की बयानबाजी और एक-दूसरे पर जुबानी हमलों से दूर रहें। पार्टी के दिग्गज नेता मानस भुइयां ने चेतावनी दी है कि आंतरिक झगड़े में शामिल होने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी की 4 फरवरी को पश्चिम मेदिनापुर के केशपुर में होने वाली पंचायत चुनावों की रैली से पहले, इलाके के पार्टी के वरिष्ठ नेता मानस भुइयां ने स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं को आंतरिक संघर्षों का निराकरण करने की चेतावनी दी है। भुइयां ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आंतरिक विवाद में शामिल होने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, यह जिक्र करते हुए कि एक अच्छी छवि बनाए रखना अहम है।

गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए TMC के वरिष्ठ नेता मानस भुइयां ने अभिषेक बनर्जी की रैली की तैयारियों को पूरा बताया। उन्होंने कहा है कि, 'हालांकि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, मगर कभी-कभी बड़े परिवारों में भी विवाद हो जाते हैं। केशपुर एक बड़ा और मजबूत गढ़ है। आज हमने एक साथ नारा लगाया है और अब बहुत हो गया। केशपुर शांतिपूर्ण और लोकतांत्रिक और आंदोलनोन्मुख होगा।

'काल भैरव का दर्शन कर जेपी नड्डा ने ली चाय की चुस्की', अनोखे अंदाज में किया मिशन 2024 का आगाज

आखिर ठंड से 'डर' ही गए राहुल गांधी ? रिपोर्टर ने 3 बार पुछा सवाल, नहीं मिला कोई जवाब

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए संजय राउत, जमकर की राहुल गांधी और कांग्रेस की तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -