भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए संजय राउत, जमकर की राहुल गांधी और कांग्रेस की तारीफ
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए संजय राउत, जमकर की राहुल गांधी और कांग्रेस की तारीफ
Share:

श्रीनगर: शिवसेना के ठाकरे गुट के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत आज यानी शुक्रवार (20 जनवरी) को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान संजय राउत ने पत्रकारों से बात करते हुए यह साफ किया कि देश में कांग्रेस के बगैर भाजपा का मुकाबला करने की केजरीवाल, अखिलेश और केसीआर जैसे नेताओं की सोच गलत है।

 

उन्होंने कहा कि, कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है जिसकी पूरे देश में व्यापक पहुंच है। पूरे देश में राहुल गांधी के नेतृत्वई के लिए लोगों में एक स्वीकार का भाव है। राहुल को मै आवाज उठाने वाले नेता के रूप में देखता हूं। संजय राउत ने यह भी स्पष्ट किया कि शिवसेना आने वाले वक्त में जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव में दावेदारी पेश करेगी। बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा आज जम्मू के कठुआ से आरम्भ हुई। राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा कल जम्मू-कश्मीर में दाखिल हुई थी।

'मैं ठंड से नहीं डरता' कहकर चर्चा का विषय बने राहुल गांधी ने जम्मू में पहुंचते ही जैकेट पहन ली। इससे पहले वे केवल एक सफेद टी-शर्ट में दिखाई दे रहे थे, हालांकि ठंड से बचने के लिए उन्होंने अंदर एक वार्मर पहन रखा था। वहीं, इस सर्दी में राहुल गांधी के कंटेनर (ट्रक) में भी गीज़र और वाटर हीटर का इंतज़ाम किया गया है। लेकिन, जब राहुल गांधी ने कहा था कि, 'आपको ठंड इसलिए लगती है, क्योंकि आप ठंड से डरते हो, मैं ठंड से नहीं डरता, इसलिए मुझे ठंड नहीं लगती।' इस बयान के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को तपस्वी बताने लगे थे।   

'मैं तो मोदी भक्त हूं...', इस देश के PM ने कही ये बड़ी बात

राहुल गांधी में फारूक अब्दुल्ला को दिखे आदिगुरु 'शंकराचार्य'.., जमकर की तारीफ

बारिश के बीच राहुल गांधी ने कठुआ से शुरू की भारत जोड़ो यात्रा, बदले अवतार में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -