आखिर ठंड से 'डर' ही गए राहुल गांधी ? रिपोर्टर ने 3 बार पुछा सवाल, नहीं मिला कोई जवाब
आखिर ठंड से 'डर' ही गए राहुल गांधी ? रिपोर्टर ने 3 बार पुछा सवाल, नहीं मिला कोई जवाब
Share:

श्रीनगर: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा आज यानी शुक्रवार (20 जनवरी) को जम्मू-कश्मीर के कठुआ से शुरू हुई। इस दौरान हल्की बूंदाबांदी में काली जैकेट पहने राहुल गांधी ने सुबह लोगों के साथ जम्मू-कश्मीर के कठुआ से पदयात्रा आरंभ की। जम्मू-कश्मीर की ठंड में आज राहुल जैकेट पहने दिखाई दिए। इस दौरान एक रिपोर्टर ने राहुल से पुछा कि आप जैकेट पहने हैं, क्या आपको ठंड लग रही है?

 

रिपोर्टर ने तीन बार राहुल गांधी से पूछा कि क्या आपको ठंड लग रही है? लेकिन, राहुल गांधी ने एक भी बार जवाब नहीं दिया। बार-बार सवाल दोहराने पर राहुल गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने रिपोर्टर को किनारे कर दिया। दरअसल, इससे पहले ठंड में भी जैकेट न पहनने और टीशर्ट में यात्रा करने पर राहुल गांधी ने कहा था कि, 'मैं स्वेटर नहीं पहनता क्योंकि मुझे सर्दी से डर नहीं लगता। आपको ठंड इसलिए लगती है, क्योंकि आप ठंड से डरते हो।' इसी कारण रिपोर्टर उनसे ठंड लगने को लेकर सवाल कर रहा था, लेकिन राहुल गांधी ने एक भी बार पत्रकार को जवाब नहीं दिया। राहुल के जैकेट पहनने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि, आखिर ठंड से 'डर' ही गए राहुल गांधी हालांकि, ये अलग बात है कि, राहुल गांधी के कंटेनर (ट्रक) में ठंड से बचने के तमाम संसाधन लगाए गए हैं। उनके कंटेनर में गीज़र और रूम हीटर भी लगाया गया है। 

वहीं, राहुल गांधी के जैकेट न पहनने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा था कि, 'राहुल गांधी अलौकिक हैं। जबकि हम ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं, ऐसे में वह (राहुल) टी-शर्ट में भारत जोड़ो यात्रा के लिए बाहर जा रहे हैं। राहुल एक योगी की तरह हैं,  जो अपनी तपस्या ध्यान से कर रहे हैं।'

'मैं मुंह खोलूंगा तो सुनामी आ जाएगी', खिलाड़ियों के आरोपों के बीच आया बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान

राहुल गांधी में फारूक अब्दुल्ला को दिखे आदिगुरु 'शंकराचार्य'.., जमकर की तारीफ

'भाजपा में आ जाओ कांग्रेसियो, मामा का बुलडोज़र तैयार है..', पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह ने दिया ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -