'काल भैरव का दर्शन कर जेपी नड्डा ने ली चाय की चुस्की', अनोखे अंदाज में किया मिशन 2024 का आगाज
'काल भैरव का दर्शन कर जेपी नड्डा ने ली चाय की चुस्की', अनोखे अंदाज में किया मिशन 2024 का आगाज
Share:

लखनऊ: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मिशन 2024 पर निकल पड़े हैं। जेपी नड्डा कल शाम वाराणसी पहुंचे तथा आज प्रातः होते ही काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के पहले काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। जेपी नड्डा के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी काल भैरव मंदिर में उपस्थित थे।

बाबा काल भैरव की जेपी नड्डा ने विधिवत दर्शन पूजन किया तथा आरती भी की। काल भैरव मंदिर में दर्शन के पश्चात् जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंदिर के बाहर निकले एवं वहीं चंद कदम की दूरी पर एक चाय वाले के यहां खड़े होकर किसी आम व्यक्ति की भांति ना सिर्फ जेपी नड्डा ने बल्कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी चाय की चुस्कियां ली।

वही इसके चलते योगी सरकार के कई मंत्री भी उपस्थित रहे। चाय पीने के चलते जेपी नड्डा ने चाय विक्रेता बटुक यादव से चर्चा भी की और चाय के बारे में जानकारी ली। इस के चलते जेपी नड्डा से चर्चा करने का प्रयास भी किया गया, मगर उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि आगे बात करूंगा एवं अपनी गाड़ी में बैठकर काफिले के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए आगे बढ़ गए। वही ऐसा पहली बार नहीं है कि जेपी नड्डा ने प्रथम बार काल भैरव मंदिर के बाहर चाय पी हो। इसके पहले भी जब वह कार्यकारी अध्यक्ष थे तो काल भैरव मंदिर में दर्शन के पश्चात् उन्होंने उसी चाय वाले के यहां खड़े होकर चाय पी थी। इस बारे में ना सिर्फ चाय वाले ने, बल्कि क्षेत्र के लोगों ने भी बताया कि जेपी नड्डा जब कभी काल भैरव मंदिर आते हैं तो चाय वाले की दुकान पर चाय को प्रसाद समझकर पीते हैं।

8वीं की बच्ची की हार्टअटैक से हुई दर्दनाक मौत, सरकार ने मांगी रिपोर्ट

शादी से 2 दिन पहले ही दुल्हन ने दिया बेटी को जन्म, हैरान कर देगा मामला

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए संजय राउत, जमकर की राहुल गांधी और कांग्रेस की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -