चोट लगने के बाद भी चुनाव प्रचार करते हुए नज़र आएंगी ममता बनर्जी

चुनाव आयोग के एलान के उपरांत देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर हैं, जिसमें जीत प्राप्त करने को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता एड़ी से चोटी तक का बल लगा रहे है। इस दौरान पश्चिम बंगाल में सबसे बड़ी जंग मानी जा चुकी है, जहां सीधा मुकाबला बीजेपी और TMC के मध्य होता हुआ नज़र आ रहा है। BJP व TMC के नेताओं ने राज्य में डेरा डाल रखा है और लोगों से वोटों की मांग कर रहे हैं। जंहा इस बात का पता चला है कि राज्य की सत्ता पर कौन काबिज होगा यह तो फोटो 2 मई को ही नतीजे के साथ साफ हो पाएगी। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पैर में चोट लगने के उपरांत आज पहली बार अलग अंदाज में पार्टी के लिए वोट मांगती हुई नज़र आने वाली है। ममता बनर्जी व्हीलचेयर से दोपरहर एक बजे पदयात्रा कर पार्टी को जिताने की अनुरोध करने वाली है।

ममता पर कुछ दिन पर कथित हमला हुआ था, जिसमें उनके पैर में चोट लग गई थी। उन्होंने चोट के लिए इलज़ाम लगाते हुए कहा था कि 4 लोग आए और उन्हें धकेल गए, जिससे पैर में चोट आ गई है। वहीं यह भी पता चला है कि वह रविवार को चुनावी मैदान पर एक बार फिर उतरने वाली है। जिसके उपरांत वह 15 मार्च से जनसभा की शुरुआत कर सकती हैं।

ममता 15 मार्च को पुरुलिया, 16 मार्च को बांकुरा और 17 मार्च को झारग्राम में रैली करेंगी। बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चोटिल होने को लेकर विशेष पर्यवेक्षकों की टीम ने निर्वाचन आयोग को रिपोर्ट सौंपी है। रिपोर्ट में कहा गया कि मुख्यमंत्री दुर्घटना की वजह से घायल हुई हैं। मुख्यमंत्री भारी सुरक्षा के बीच थीं।

आलिया भट्ट को नहीं है रणबीर कपूर की चिंता, बीमार हालत में छोड़कर निकल गई जयपुर

इस मशहूर विलन के बेटे है रोहित शेट्टी, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

देशभर में और भी तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -