अमित शाह के सामने BSF अधिकारियों से उलझ पड़ीं ममता बनर्जी, जमकर हुई बहस
अमित शाह के सामने BSF अधिकारियों से उलझ पड़ीं ममता बनर्जी, जमकर हुई बहस
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सामने सीमा सुरक्षा बल (BSF) की अति सक्रियता को लेकर भड़क गईं। उन्होंने शनिवार (17 दिसंबर) को नबान्न में पूर्वी क्षेत्रीय सुरक्षा परिषद की मीटिंग में अमित शाह की मौजूदगी में BSF की सक्रियता को लेकर शिकायत की। ममता बनर्जी ने इस मीटिंग में कहा कि कुछ जगहों पर BSF बेहद सक्रिय है। कहीं और पूरी तरह निष्क्रिय है। नतीजतन समस्या निरंतर बढ़ती जा रही है। ममता ने आरोप लगाते हुए कहा कि BSF राज्य प्रशासन में भी दखल दे रही है।

बंगाल सीएम ने बैठक में कहा कि कुछ जगहों पर BSF बहुत सक्रिय है। कहीं और पूरी तरह निष्क्रिय है। नतीजतन समस्या निरंतर बढ़ती जा रही है। ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि BSF राज्य प्रशासन में भी दखल दे रही है, जबकि केंद्रीय गृह मंत्री ने सभी से सहयोग करने का आग्रह किया। रिपोर्ट के मुताबिक, मीटिंग के बाद सीएम बनर्जी की BSF अधिकारियों के साथ तीखी बहस भी हुई है।

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि BSF अधिकारियों की तरफ से सहयोग नहीं मिल रहा है, जिसके बाद उनकी BSF अधिकारियों के साथ बहस हो गई। वहीं, BSF अधिकारियों ने सीएम ममता के आरोपों को सिरे से नकार दिया  बता दें कि सीएम ममता बनर्जी ने BSF के दायरे को 15 किलोमीटर से बढ़ाकर 50 किलोमीटर किए जाने का विरोध किया था। इसके खिलाफ केंद्र सरकार और राज्य सरकार के बीच जमकर टकराव भी हुआ था।

ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान गिरा बिल्डिंग का हिस्सा, मलबे में दबे मजदूर

PAC स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए सीएम योगी, रामजन्मभूमि पर हुए हमले का किया जिक्र

इन राज्यों में 4 दिनों तक चलेगी शीतलहर, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -