ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान गिरा बिल्डिंग का हिस्सा, मलबे में दबे मजदूर
ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान गिरा बिल्डिंग का हिस्सा, मलबे में दबे मजदूर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यज़दान बिल्डिंग को ध्वस्त करते वक़्त हुआ बड़ा हादसा हो गया. जहां लखनऊ विकास प्राधिकरण द्वारा यजदान बिल्डिंग गिराई जा रही थी, इसी बीच बिल्डिंग का एक हिस्सा नीचे आ गिरा, जिसके चलते मलबे में कई गाड़िया दब गई है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि 2 श्रमिक भी दब गए हैं. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि हादसे के कारण LDA और ठेकेदार मौके से भाग गए हैं. इस दौरान मौके पर स्थानीय लोग हंगामा कर रहे है.

रिपोर्ट के मुताबिक, लखनऊ के बालू अड्डा स्थित यजदान बिल्डिंग के अचानक गिरने के मामले में LDA वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी ने जानकारी दी है कि रास्ते में मलबा गिरा है. जहां एक दो गाड़ियां स्कूटी और बाइक मलबे में छतिग्रस्त हो गई हैं. ऐसे में जिस किसी का भी नुकसान हुआ है उन सभी को मुआवजा प्रदान किया जाएगा. फिलहाल मामले की छानबीन होगी. ऐसे में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, बीते दिनों राजधानी लखनऊ में यजदान बिल्डिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की गई थी. वहीं, आवंटियों की तरफ से दाखिल की गई याचिका पर लखनऊ उच्च न्यायालय ने बिल्डिंग ध्वस्तीकरण पर अंतरिम रोक लगाने से मना कर दिया था. हालांकि, ध्वस्तीकरण की कार्रवाई से निराश आवंटियों का कहना था कि यह कार्रवाई LDA अपनी कमियों को छुपाने के लिए कर रहा है.

'मेरा करियर बर्बाद हो जाएगा..', कोर्ट पहुंची श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब की जमानत याचिका

पत्नी से हुआ विवाद, तो पति ने 2 साल के मासूम को छत से नीचे फेंका, फिर खुद भी कूदा

महेश्वरास्त्र: भगवान शिव का हथियार बना रहा भारत ! पलक झपकते ही नष्ट हो जाएगा दुश्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -