हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा- ममता बनर्जी का गुंडा राज है खौफनाक

May 05 2021 11:58 AM
हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा- ममता बनर्जी का गुंडा राज है खौफनाक

पश्चिम बंगाल में हाल ही विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं और परिणाम का एलान हो चुका है। ममता बनर्जी एक बार फिर से आज सीएम पद की शपथ लेने वाली है। लेकिन मुख्यमंत्री की कुर्सी खतरों से भरी हुई है क्योंकि ममता बनर्जी को फिर से 6 माह के अंदर किसी विधानसभा सीट से चुनाव जीतना होगा और संविधान अनुच्छेद 164(4) के अंतर्गत विधानसभा का विधायक होने के उपरांत ही ममता बनर्जी सीएम बन सकती है।  

इन सभी अटकलों के बीच असम के वित्त मंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा के बीच तकरीबन 300-400 भाजपा कार्यकर्ता और उनके परिवार के सदस्य भागकर पड़ोसी राज्य असम आ गए है। ममता बनर्जी का गुंडाराज बहुत ही खतरनाक है। इनके गुंडाराज की वजह से बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार सहित अपनी जान बचाने के लिए असम आए हैं। हिमंता ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से लोकतंत्र को बदरूप होने से बचाने का अनुरोध किया है।

जंहा इस बात का पता चला है कि असम के स्वास्थ्य एवं वित्त मंत्री हिमंता ने ट्वीट कर बोला कि '' एक दुखद घटनाक्रम में बंगाल बीजेपी के 300-400 कार्यकर्ता और उनके परिवार के सदस्य घोर अत्याचार एवं हिंसा की मार के उपरांत असम के धुबरी पहुंच चुके है। हम उन सभी लोगों को आश्रय और भोजन दे रहे हैं। ममता दीदी को लोकतंत्र को बदरूप होने से बचाना चाहिए। बंगाल बेहतर का हकदार है ''।

मिली जानकारी के अनुसार  पश्चिम बंगाल में व्यापक हिंसा में कथित रूप से बीजेपी के कई कार्यकर्ता हिंसक झड़प में मारे गए और कई लोग जख्मी हो चुके है । जिसके साथ ही दुकानों में लूट की वारदातें भी सामने आ रही हैं। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने विपक्षी कार्यकर्ताओं पर हमले की घटनाओं पर राज्य सरकार से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है।

एक ही युवती के प्यार में पागल थे दो युवक, नहीं हो पाई शादी तो कर डाला ये काम

ममता बनर्जी ने तीसरी बार ली CM पद की शपथ, चुनावी हिंसा पर गवर्नर ने दी नसीहत

भ्रष्टाचार मामला: अनिल देशमुख के बेटों के नाम पर हैं 6 कंपनियां, CBI ने किया खुलासा