एक ही युवती के प्यार में पागल थे दो युवक, नहीं हो पाई शादी तो कर डाला ये काम

May 05 2021 11:39 AM
एक ही युवती के प्यार में पागल थे दो युवक, नहीं हो पाई शादी तो कर डाला ये काम

दुनिया भर से आए दिन कई तरह के मामले सामने एते रहते है वही इस बीच एक और मामला सामने आया जिसमे ब्रिटेन से पढ़ाई करने वाली पाकिस्तानी युवती का क़त्ल कर दिया गया है। स्थानीय रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस महिला के दो आशिक उससे शादी करना चाहते थे किन्तु ये महिला इनमें से किसी से भी शादी नहीं करना चाहती थी। 26 वर्ष की मायरा जुल्फिकार अपने लाहौर के अपार्टमेंट में मृत पाई गई हैं।

वही मायरा ने ब्रिटेन से लॉ की पढ़ाई की है तथा वो दो माह पूर्व ब्रिटेन से पाकिस्तान आई थीं। मायरा ने मिडिलसेक्स यूनिवर्सिटी से कानून की पढ़ाई की थी तथा उन्हें लॉ फर्म डंकन ब्लेकेट में नौकरी भी मिल गई थी। वे लाहौर के डिफेंस एरिया में अपनी एक मित्र के साथ अपार्टमेंट किराए पर लेकर रह रही थीं। मायरा के अंकल मोहम्मद नजीर ने इस केस में एफआईआर दायर कराई है तथा जाहिर जदून और साद अमीर बट्ट नाम के दो लड़कों पर मायरा के क़त्ल के आरोप लगाए हैं। नजीर का दावा है कि ये दोनों लड़के बीते कुछ वक़्त से मायरा को परेशान कर रहे थे तथा उसे अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहे थे। 

नजीर ने दावा किया कि मायरा को इन दोनों लोगों ने ही शेष दो लोगों के साथ मिलकर मारा है। बट्ट एवं जाहिर मायरा से शादी करना चाहते थे किन्तु दोनों में से कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं था। वही मायरा की दोनों ही लड़कों में कोई दिलचस्पी नहीं थी। गौरतलब है कि मायरा पाकिस्तान में दो माह पूर्व शादी अटेंड करने आई थी तथा फिर उन्होंने कुछ वक़्त पाक में ही रहने का निर्णय किया था। नजीर ने ये भी कहा कि कुछ वक़्त पहले उनकी मुलाकात मायरा से हुई थी तथा उसने शिकायत की थी कि दो लोग उसे धमका रहे हैं तथा हैरेस कर रहे हैं। मायरा के शरीर पर जख्म भी प्राप्त हुए हैं तथा कहा जा रहा है कि उसकी मौत गला दबाने तथा गोली मारकर की गई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी शेष है।

पंचायत चुनाव में जीत के जश्न के बीच हुई फायरिंग, और फिर

शर्मनाक! गर्लफ्रेंड के साथ घूमना थी दुनिया तो शख्स ने 17 लाख में बैच डाला अपना 2 वर्षीय बच्चा

शख्स ने अपनी गर्भवती बहन और माता-पिता पर किया वॉर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान