तृणमूल कांग्रेस की जीत पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- अहंकार की राजनीति नहीं...
तृणमूल कांग्रेस की जीत पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- अहंकार की राजनीति नहीं...
Share:

राजनी​ति के लिहाज से अहम पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव में बढ़त पर ममता बोलीं यह जनता की जीत है. पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस प्रमुख मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल उपचुनाव में तृणमूल उम्मीदवार तपन देब सिंहा के कलियागंज सीट पर 2,304 वोटों से जीत पर खुशी जाहिर की है. ममता बनर्जी ने कहा है यह लोगों की जीत है. यह विकास की जीत है. अहंकार की राजनीति नहीं चलेगी. लोगों ने भाजपा को नकार दिया है.  

पाकिस्तान में भी लगे JNU की तरह आज़ादी के नारे, छात्रों पर लगाई जा रही देशद्रोह की धारा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में 3 विधानसभा सीटों खड़गपुर सदर, करीमपुर तथा कालियागंज में हुए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित हो रहे हैं. कालियागंज सीट से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी तपन देव सिंह 2304 वोट से विजई हुए हैं. वही करीमपुर सीट से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी करीब 26000 वोट तथा खड़गपुर सदर सीट से तृणमूल कांग्रेसी उम्मीदवार लगभग 16000 वोट से आगे हैं. दोनों ही सीटों पर अंतिम राउंड की गणना चल रही है तथा इन सीटों पर तृणमूल कांग्रेस की जीत लगभग तय है. तीनों सीटों पर दूसरे स्थान पर भाजपा के प्रत्याशी हैं.

ख़राब हुए अंतरराष्ट्रीय स्पेस स्टेशन के सभी शौचालय, डायपर पहनकर गुजारा कर रहे अंतरिक्ष यात्री

इस अहम चुनाव में तीन 3 विधानसभा सीटों पर तृणमूल कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन पर वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस नेता पार्थ चटर्जी ने कहा है कि इन नतीजों से साफ दिखता है कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लोगों का भरोसा अभी भी बरकरार है तथा भाजपा पर से लोगों का विश्वास उठ गया है.वहीं दूसरी तरफ इन सीटों से पराजित भाजपा उम्मीदवारों का कहना है कि वे लोग लोगों को एनआरसी मुद्दे को ठीक तरह से समझा नहीं पाए जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा है तथा भाजपा के खराब प्रदर्शन की वजह एनआरसी है.

झारखंड में बोले अमित शाह, कहा- जब कोई निर्दलीय राज्य का CM बनता था, तो कांग्रेस को करोड़ों रुपए भेजता था

West Bengal By-Polls Results : टीएमसी ने किया बड़ा उलटफेर, 3 सीट में से 2 पर जीत एक...

VIDEO: अमरावती पहुंचे पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू पर फेंकी गई चप्पल, लोगों ने की नारेबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -