झारखंड में बोले अमित शाह, कहा- जब कोई निर्दलीय राज्य का CM बनता था, तो कांग्रेस को करोड़ों रुपए भेजता था
झारखंड में बोले अमित शाह, कहा- जब कोई निर्दलीय राज्य का CM बनता था, तो कांग्रेस को करोड़ों रुपए भेजता था
Share:

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, सभी पार्टियां अपने अपने उम्मीदवारों के लिए जमकर प्रचार कर रही हैं। वहीं भाजपा अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने भी पार्टी के लिए प्रचार की कमान संभाल ली है। अमित शाह ने राज्य के गढ़वा जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि झारखंड के चुनाव में आज एक ओर भाजपा है जो नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा और विकास के लिए काम करती है। दूसरी ओर कांग्रेस और जेएमएम का गठबंधन है, जिन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा झारखंड को कुछ नहीं दिया।

अमित शाह ने आगे कहा कि झारखंड को अटल जी ने बनाया और मोदी जी तथा रघुवर दास जी ने इसे संवारने और आगे ले जाने का काम किया है। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि जब भी आप वोट देने जाएं तो अस्थिर सरकार मत बनाइएगा। कभी कोई निर्दलीय राज्य का मुख्यमंत्री बन जाता था, दिल्ली में कांग्रेस को करोड़ों रुपये भेजता रहता था। अस्थिर सरकार में कभी झारखंड का विकास नहीं हुआ। लातेहार में हुए नक्सली हमले को लेकर अमित शाह ने कहा किअभी अभी लातेहार में 4 पुलिस के जवान शहीद हो गए, मैं इस मंच से नक्सलवादियों को कहने आया हूं कि जितनी खैर मनानी है मना लो, यहां फिर से भाजपा की सरकार बनने वाली है, हम मूल समेत नक्सलवाद को उखाड़ फेंकेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा  ने झारखंड में नक्सलवाद को लगभग समाप्त करके यहां विकास का मार्ग प्रशस्त किया है। गढ़वा विधानसभा में 515 करोड़ रुपये की लागत से सड़क बनाने का काम किया है। वर्षों से लंबित पड़े मंगल डैम का काम मोदी सरकार आने के बाद पूरा हुआ है। कांग्रेस ने 70 साल तक देश पर शासन किया, गरीब के घर में बिजली का पहुंचना एक स्वप्न के समान था।भाजपा की मोदी सरकार ने 2।50 करोड़ गरीबों के घर में बिजली पहुंचाने का काम किया, सिर्फ गढ़वा में 26 हजार 257 गरीबों के घर में बिजली पहुंचाई है।

West Bengal By-Polls Results : टीएमसी ने किया बड़ा उलटफेर, 3 सीट में से 2 पर जीत एक...

VIDEO: अमरावती पहुंचे पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू पर फेंकी गई चप्पल, लोगों ने की नारेबाजी

ख़राब हुए अंतरराष्ट्रीय स्पेस स्टेशन के सभी शौचालय, डायपर पहनकर गुजारा कर रहे अंतरिक्ष यात्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -