नितिन गडकरी करने वाले थे पुल का उद्घाटन, उससे पहले ही 'दीदी' के मंत्री ने काट दिया फीता

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नामखाना के NH 117-A में बने पुल का उद्घाटन तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने कर दिया जबकि इस पुल का केंद्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी द्वारा आज उद्घाटन किया जाना था. कोलकाता से सीधे बकखली पहुंचने वाले के लिए इस पूल का निर्माण किया गया था, जिसे फ्रेजरगंज आसानी से पहुंचा जा सकता है. इस पुल का टीएमसी के नेता अरूप विस्वास ने एक दिन पहले ही उद्घाटन कर दिया. हटनिया-दोयान नदी पर बना यह पुल लगभग 3.3 किलोमीटर लंबा है.

वामपंथी दलों की बैठक आज कोलकाता में, गठबंधन को लेकर भी होगी चर्चा

इस पुल के निर्माण में 4 साल का वक़्त लगा है. इस पुल के निर्माण में कुल 225 करोड़ की लागत आई है. इस पुल के निर्माण में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने धनराशि दी थी. पश्चिम बंगाल के मंत्री अरूप विस्वास ने गुरुवार को जब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से पहले ही इस पुल का उद्घाटन कर दिया तो उनसे इस बारे में सवाल पुछा गया. इसका जवाब देते हुए ममता बनर्जी के मंत्री ने कहा, 'हमारी ममता बनर्जी की सरकार विकास की बात करती है, जो हमारा काम है हमने किया. ना कि केंद्र के सरकार जो केवल बातें करती है.'

लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर आज हो सकती है बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक

आपको बता दें कि इस पुल के बनने से लगभग 60 लाख लोगों को मदद मिलेगी. अब तक कोलकाता से बख्खाली पहुंचने के लिए 5 से 6 घंटे लगते थे किन्तु अब इसमें निजी वाहन से मात्र 3 घंटे में बख्खाली पहुंचा जा सकता है. यहां हटनिया-दोयान नदी को पार करना पड़ता था, जिसे लोग फेरी लगाकर पार किया करते थे. अब इस पुल के बनने के बाद लोग बेहद प्रसन्न है.

खबरें और भी:-

रायबरेली में होंगी सोनिया तो अमेठी जाएंगे राहुल, कांग्रेस फूंकेगी लोकसभा चुनाव का बिगुल

आज उत्तरप्रदेश के दौरे पर पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

एयर स्ट्राइक पर कमलनाथ का बड़ा बयान, केंद्र सरकार को दी ये सलाह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -