एयर स्ट्राइक पर कमलनाथ का बड़ा बयान, केंद्र सरकार को दी ये सलाह

भोपाल: मधयप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने गुरुवार को पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार को पाकिस्तान के बालाकोट में इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा की गई एयर स्ट्राइक से संबधित तथ्य सामने रखने चाहिए। सरकार को बताना चाहिए कि एयर स्ट्राइक में कितनी इमारतों और ठिकानों को तबाह किया गया है। इस एयर स्ट्राइक में कितने आतंकी मारे गए हैं, इस बारे में भी सरकार को जानकारी देना चाहिए।

मंत्रालय से चोरी हुए राफेल के दस्तावेज, ममता ने की जांच की मांग

कमलनाथ ने भोपाल में प्रेस वालों से बातचीत के दौरान कहा था कि एयर स्ट्राइक को लेकर अंतरराष्ट्रीय एजेंसियां भी निरंतर सवाल उठा रही हैं। मुझे नहीं पता कि कौन सी चीज़ सरकार को तथ्यों को सामने लाने से दूर कर रहा है। जब सरकार हवाई हमलों के बारे में इतनी बात करती है, तो उसे सारे तथ्य बताना चाहिए। कमलनाथ ने आगे कहा है कि पहले भी एयर स्ट्राइक हुई हैं। किन्तु आज से पहले ऐसी घटनाओं पर किसी ने सबूत नहीं मांगे। उन्होंने ये बात पत्रकारों के सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए कही है। रिपोर्टरों ने सीएम कमलनाथ से विपक्ष के नेताओं द्वारा एयर स्ट्राइक पर संदेह से संबंधित सवाल पूछा था।

जन औषधि दिवस पर बोले पीएम, कहा काम दामों पर चिकित्सा उपलब्ध कराना हमारा लक्ष्य

केंद्र सरकार पर आतंकवाद को लेकर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा है कि ये भी देखा जाना जरूरी है कि वर्ष 1993 के बाद से देश में सबसे भीषण आतंकवादी हमले किस सरकार के शासनकाल में हुए। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कमलनाथ ने दावा किया है कि कांग्रेस मध्यप्रदेश की कुल 29 लोकसभा में से 25 सीटें जीतेगी। उन्होंने ये भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद श्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। 

खबरें और भी:-

द्रमुक अध्यक्ष स्टालिन ने बुलाई बैठक, लोकसभा चुनाव पर करेंगे चर्चा

राहुल बाबा इतना बता दें कि रबी की फसल कौन सी है और खरीफ की कौन सी- अमित शाह

अल्पेश ठाकोर ने बुलाई बड़ी बैठक, हो सकते हैं भाजपा में शामिल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -