पीएम मोदी की कोरोना मीटिंग में फिर शामिल नहीं हुईं ममता, बंगाल में हो चुकी हैं 10 हज़ार से अधिक मौत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी कोविड-19 की स्थिति को लेकर शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में शामिल नहीं हुईं। सूत्रों ने इस बारे में जानकारी दी है। सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि वीडियो कांफ्रेंस के जरिए होने वाली समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव अलापन बंदोपाध्याय ने राज्य का प्रतिनिधित्व किया।

गौरतलब है कि सीएम ममता इससे पहले पहले भी ऐसी ही बैठकों में शामिल नहीं हुईं थीं, क्योंकि वह राज्य में जारी विधानसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त थीं। एक अधिकारी ने बताया कि पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस महामारी की स्थिति को देखते हुए समन्वयकों की गतिविधि पर नजर रखने और निगरानी के लिए बंधोपाध्याय की अगुवाई में छह सदस्यीय शीर्ष कार्य बल का गठन किया है। राज्य में गुरुवार तक कोरोना वायरस के मामलों की तादाद 7,00,904 और मरने वालों की संख्या 10,766 थी।

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी के साथ राज्यों के मुख्यमंत्रियों की ऑनलाइन मीटिंग में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऑक्सीजन की किल्लत पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मैं सीएम होते हुए भी कुछ नहीं कर पा रहा हूं। हमें 700 टन ऑक्सीजन की आवश्यकता है, किन्तु पिछले 24 घंटों में सिर्फ 350 टन ही ऑक्सीजन उपलब्ध हो पायी है।

सिद्दीपेट चुनाव से पहले कांग्रेस और टीडीपी के कई नेता टीआरएस में हुए शामिल

पश्चिम बंगाल के 6वे चरण में इतने प्रतिशत हुआ मतदान

तेलंगाना में 30 अप्रैल को होने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर EC ने कही ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -