सिद्दीपेट चुनाव से पहले कांग्रेस और टीडीपी के कई नेता टीआरएस में हुए शामिल
सिद्दीपेट चुनाव से पहले कांग्रेस और टीडीपी के कई नेता टीआरएस में हुए शामिल
Share:

तेलंगाना, सिद्दीपेट में राजनीतिक बदलाव बड़े चेहरे के हैं। बता दें कि चुनाव परिणाम से पहले गुरुवार को सिद्दीपेट में वित्त मंत्री टी हरीश राव की मौजूदगी में कांग्रेस और टीडीपी के कई नेता टीआरएस में शामिल हुए। यहां यह बताने की जरूरत है कि 30 अप्रैल को सिद्दीपेट नगरपालिका चुनाव होने हैं। टीडीपी नेता येलु रविंदर अपने 100 अनुयायियों के साथ टीआरएस में शामिल हो गए, जबकि कांग्रेस पार्टी के राज्य अल्पसंख्यक सेल के उपाध्यक्ष वाहिद खान भी पार्टी में शामिल हो गए। 

वही इस चुनाव के लिए हरीश राव ने गुरुवार को सभी 43 वार्डों के लिए पार्टी उम्मीदवारों की सूची जारी की, शेष नेताओं से, जिन्होंने विभिन्न वार्डों से अपना नामांकन दाखिल किया, अपने नामांकन वापस लेने के लिए कहा। इस अवसर पर बोलते हुए, हरीश राव ने लोगों से टीआरएस को वोट देने का आह्वान किया क्योंकि सरकार ने पिछले सात वर्षों में सिद्दीपेट शहर का चेहरा बदल दिया था। राज्य बनने से पहले लोग पीने के पानी के लिए संघर्ष करते थे। सरकार अब शहर के सभी घरों में सुरक्षित पेयजल की आपूर्ति कर रही है। 

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीबों को नि: शुल्क कॉर्पोरेट स्तर का उपचार प्रदान करने के उद्देश्य से शहर में 400-बेड वाले सरकारी अस्पताल की सुविधा का निर्माण किया है। यह कहते हुए कि बीड़ी श्रमिकों को पेंशन देने के लिए तेलंगाना सरकार देश में पहली है, राव ने पिछले सात वर्षों के दौरान सरकार द्वारा किए गए विभिन्न विकास और कल्याणकारी कार्यों को विस्तार से बताया है।

तेलंगाना में 30 अप्रैल को होने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर EC ने कही ये बड़ी बात

चीन ने थाईलैंड के साथ वैक्सीन समर्थन को मजबूत करने का किया वादा: वित्त मंत्री वांग यी

पूर्व विधायक केतिरी साई रेड्डी का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -