इस स्थान पर एक ही परिवार के निकले चार पॉजिटिव, धार में बढ़ा मौत का आंकड़ा

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, इस खतरनाक वायरस की वजह से कई लोग अपनी जान गवा चुके है. वहीं, अब धार के कुक्षी में एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित मिले है. उज्जैन में पहले से भर्ती मरीज की मौत हो गई. धार जिले के कुक्षी में शनिवार देर रात आई रिपोर्ट में चार नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है. ये एक ही परिवार के हैं और संक्रमित किराना व्यवसायी से प्रभावित हुए हैं. इनमें मरीज की पत्नी, बेटा और मां व ताई शामिल हैं. इन चारों को पहले से ही क्वाारंटाइन कर रखा था. किराना व्यवसायी इंदौर में भर्ती है. इसकी दो रिपोर्ट आई थीं.

दरअसल एक निगेटिव व दूसरी पॉजिटिव. प्रशासन ने उसे कोरोना संक्रमित मानकर स्वजनों की जांच करवा ली थी. जिले में अब 55 मरीज हो गए हैं. 11 मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं. कुक्षी के एक मरीज की मौत हो चुकी है. उज्जैन जिले में रविवार को कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है.

हालांकि पहले से ही भर्ती एक मरीज की मौत हो गई है. इससे जिले में मृतकों का आंकड़ा 31 पर पहुंच गया. यहां कुल संक्रमितों की संख्या 159 है. उज्जैन में पॉजिटिव आए कई मरीजों में कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं मिले हैं. सीएमएचओ डॉ. अनुसूइया गवली के मुताबिक 80 पॉजिटिव मरीजों में लक्षण नहीं हैं. खंडवा जिले में कोरोना के 60 संदिग्ध मरीजों की सैंपल रिपोर्ट का इंतजार है, जबकि 47 पॉजिटिव में से छह मरीज कोविड के यर सेंटर में भर्ती हैं. इधर, ट्रॉमा सेंटर में सेंट्रल ऑक्सीजन लाइन के साथ वेंटिलेटर की व्यवस्था को लेकर तैयारी शुरू हो गई है.

जबलपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 98 पहुंची, मौत का आंकड़ा भी बढ़ा

इंदौर में फिर बढ़ा संक्रमण, 43 नए कोरोना संक्रमित मिले

भोपाल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 558 पहुंची, अब तक 15 लोगों की हुई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -