इंदौर में फिर बढ़ा संक्रमण, 43 नए कोरोना संक्रमित मिले
इंदौर में फिर बढ़ा संक्रमण, 43 नए कोरोना संक्रमित मिले
Share:

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. वहीं अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1611 पहुंच गई है, इससे अब तक 77 लोगों की मौत हो चुकी है और 362 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. रविवार को 43 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं और एक मौत की पुष्टि हुई हैं. वहीं 12 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है.

दरअसल कोरोना वायरस ने शहर को एक बार फिर से चकमा दे दिया है. पॉजिटिव मिलने वाले मरीजों की संख्या में गिरावट के बाद रविवार को फिर से इसमें बढ़ोतरी हो गई है. 428 सैंपलों में से 10 फीसदी मरीज पॉजिटिव निकले, जबकि बीते दो तीन से दिन इसमें गिरावट देखी जा रही थी. रिपोर्ट में 82 साल के एक पुरूष की मौत की पुष्टि हुई है. पुडुचेरी की अटकी रिपोर्ट रविवार को मिली, इन रिपोर्ट में अहमदाबाद भेजे गए सैंपलों की रिपोर्ट भी शामिल है. अस्पतालों में लगभग 1172 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है. पुडुचेरी भेजे गए 660 सैंपलों की कुछ रिपोर्ट तो सप्ताह के शुरुआती दिनों में आ गई थी, लेकिन उसके बाद वहां से कोई रिपोर्ट नहीं आई है. वहां लगभग 200 सैंपलों की रिपोर्ट अटकी पड़ी है.

बता दें की 1172 मरीजों का इलाज अस्पतालों में किया जा रहा है. इनमें से भी कई मरीज ऐसे हैं जिनकी पहली निगेटिव रिपोर्ट आई है. वहीं लगभग 100 मरीज ऐसे हैं जिनकी दूसरी भी निगेटिव रिपोर्ट आई है. कुछ और जांच कर इन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी. अभी शहर के क्वारंटाइन सेंटरों में 1309 लोग रखे गए हैं जिनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है.

शराब दूकान खुलने से पहले ही बढ़ गए दाम, इस राज्य ने किया 25 % वृद्धि का ऐलान

क्वारनटीन सेंटर से घर भेजे जाएंगे स्वस्थ मजदूर, सीएम योगी ने दिया आदेश

वाराणसी में बिना जांच के घूम रहे 450 डिलीवरी बॉय, बढ़ा कोरोना का खतरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -