Share:
जबलपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 98 पहुंची, मौत का आंकड़ा भी बढ़ा
जबलपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 98 पहुंची, मौत का आंकड़ा भी बढ़ा

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर तेजी से फैलता जा रहा है. वहीं, जबलपुर में भी इसका आतंक बढ़ता जा रहा है. मेडिकल कालेज परिसर स्थित सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कोरोना के मरीज आरके पांडेय, 61 निवासी विजयनगर की रविवार- सोमवार दरम्यानी रात मौत हो गई है. इस तरह जिले में कोरोना से जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या 2 हो गई है. जिले में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 98 पहुंच गई है, जिसमें 12 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

दरअसल आरके पांडेय को 26 अप्रैल को कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था. वे 20 मार्च को फ्लाइट से बेंगलुरु से आए थे. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने होम आइसोलेशन में रखा था. कोरोना रिपोर्ट आने के 5 दिन पूर्व घर में फिसलकर गिर जाने के वजह से उनकी कमर की हड्डी टूट गई थी. पत्नी उन्हें लेकर निजी अस्पताल गई थीं. जहां डॉक्टर ने कोरोना जांच की सलाह दी थी. जबकि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. आरके पांडेय वृद्ध पत्नी के साथ रहते थे, जबकि उनके बेटे स्विट्जरलैंड और बेटी बेंगलुरु में रहती है.

इसके अलावा एनआईआरटीएच से देर रात जारी सैम्पलों की रिपोर्ट में कोरोना का एक और मरीज सामने आया. नगीना मस्जिद गोहलपुर निवासी एवम कृषि उपज मंडी में फल विक्रेता मोहम्मद शाहनवाज कोरोना से संक्रमित मिला. वह कोरोना से 19 अप्रैल को मृत शाजदा बेगम की कोरोना पॉजिटिव बेटी के संपर्क में था. शाहनवाज को सुखसागर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया था. जहां से सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल भेजा गया है.

यूपी के इन शहरों में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा

मेडिकल विशेषज्ञ के रिक पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या ही अंतिम तिथि

शराब दूकान खुलने से पहले ही बढ़ गए दाम, इस राज्य ने किया 25 % वृद्धि का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -