भोपाल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 558 पहुंची, अब तक 15 लोगों की हुई मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. भोपाल में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 558 पहुंच गई, इससे अब तक यहां 15 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 288 कोरोना पॉजिटिव मरीज इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. भोपाल में चार दिन पहले कोरोना से संक्रमित एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार पूरे रीति-रिवाज से कर दिया गया था. इसमें अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही रही कि परिजन को यह नहीं बताया कि मृतक कोरोना संदिग्ध था.

दरअसल तय प्रोटोकाल के मुताबिक उनका अंतिम संस्कार शव को छुए बिना करना है. परिजनों ने 29 अप्रैल को शव को नहला-धुलाकर पूरे रीति-रिवाज के साथ बड़ा बाग कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किया. भोपाल में पांचवी बार इस तरह की लापरवाही सामने आई है. 30 अप्रैल को परिवार के अन्य लोगों के भी सैंपल लिए गए थे.

बता दें की 3 मई को आई जांच रिपोर्ट में मृतक की चाची समेत पांच लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी कबीटपुरा में एक साथ रहते हैं. इन्हें मिलाकर भोपाल में रविवार को 15 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. प्रेस कांप्लेक्स में नेहरू नगर झुग्गी में 26 साल का एक युवक कोरोना से संक्रमित मिला है. वह बस्ती के पास ही सब्जी का ठेला लगाता था.

यूपी के इन शहरों में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा

मेडिकल विशेषज्ञ के रिक पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या ही अंतिम तिथि

शराब दूकान खुलने से पहले ही बढ़ गए दाम, इस राज्य ने किया 25 % वृद्धि का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -