आज भी अरबाज खान से बहुत प्यार करती हैं मलाइका अरोरा खान लेकिन..
आज भी अरबाज खान से बहुत प्यार करती हैं मलाइका अरोरा खान लेकिन..
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही फिट और सेक्सी अभिनेत्री मलाइका अरोरा खान इन दिनों अपनी हॉट फोटोज पोस्ट नहीं कर रहीं है ना ही उन्हें किसी पार्टी में स्पॉट किया गया है. बहुत समय से वह कहीं नजर भी नहीं आईं हैं. खबरों की मानें तो मलाइका का अरबाज खान के दूसरी लड़की को डेट करने की खबरों को लेकर दिल टूट चुका है और वह अब ज्यादा लाइमलाइट में आना पसंद नहीं कर रहीं हैं. अब भी मलाइका अरबाज खान से बहुत प्यार करती हैं और यह बात उनके इंस्टाग्राम से साफ़ जाहिर होती है. इंस्टाग्राम पर उनका नाम आज भी खान परिवार से जुड़ा है जो उन्होंने अब तक बदला नहीं है. वह अभी मलाइका अरोरा खान बनी हैं क्योंकि वह आज भी अरबाज को नहीं भूल पाईं हैं.

B'day Spl : 51 की उम्र में भी लड़कियां चलाने में सबसे आगे है ये एक्टर

आप सभी को पता ही होगा कि आज अरबाज खान अपना जन्मदिन मना रहे हैं और उन्होंने मलाइका को छोड़ किसी अन्य लड़की का हाथ थाम लिया है. अरबाज को अक्सर ही उनकी कथित प्रेमिका के साथ घूमते हुए देखा जा चुका है. केवल अरबाज ही नहीं उनके बच्चे भी उनकी प्रेमिका के साथ नजर आते हैं और शायद यही बात मलाइका को खल रहीं है जिस वजह से वह इन दिनों लाइमलाइट में नहीं है.

Video : खुद से 17 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी करेंगे सलमान के भाई

मलाइका ने अरबाज को जन्मदिन भी विश नहीं किया क्योंकि अरबाज अपना जन्मदिन पानी गर्लफ्रेंड के साथ मना रहे हैं. आपको पता हो कि अरबाज खान और मलाइका अरोरा खान का तलाक हो चुका है और दोनों के तलाक की वजह एक तरफ अर्जुन कपूर को बताया जाता है और दूसरी तरफ अरबाज के सट्टे लगाने की लत को. दोनों में कौन सी वजह सही है यान तो अरबाज या मलाइका ही बता सकते हैं.​

बॉलीवुड अपडेट्स 

गोद ली बेटी को अब तक छुपा रखा था इस सिंगर ने, किया खुलासा

'मुल्क' में नहीं चला 'फन्ने खां' का 'कारवां'

छोटी बहन से मिलने इतने क्यूट लुक में पहुंचे तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -