B'day Spl : 51 की उम्र में भी लड़कियां चलाने में सबसे आगे है ये एक्टर
B'day Spl : 51 की उम्र में भी लड़कियां चलाने में सबसे आगे है ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और डायरेक्टर अरबाज खान का आज 51वां जन्मदिन है. अरबाज खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनका फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं चल पाया. अरबाज ने अपने करियर में अभिनेता और निर्माता-निर्देशक के तौर पर भी काम किया है लेकिन कही भी उनका सिक्का यहां भी नहीं जम पाया. अरबाज जितने अपने करियर को लेकर चर्चा में रहें हैं उतने ही वो अपनी लव लाइफ के कारण भी सुर्ख़ियों में रहें हैं. अरबाज ने बॉलीवुड की हॉट आइटम गर्ल मलाइका अरोरा से 12 दिसंबर 1998 को शादी की थी. हालांकि इनकी ये शादी ज्यादा सालों तक ना चल पाई और साल 2016 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया. 11 मई 2017 में अरबाज और मलाइका ने अपने तलाक पर मुहर लगा दी थी.

Video : खुद से 17 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी करेंगे सलमान के भाई

अरबाज ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1996 में आई फिल्म 'दरार' से की थी. इस फिल्म में अरबाज साइको पति के किरदार में नजर आए थे. अरबाज को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट विलेन अवार्ड भी मिला था. अरबाज ने फिर 'हेलो ब्रदर', 'प्यार किया तो डरना क्या', 'दबंग', 'क़यामत', 'सोच' जैसी और भी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर भी अरबाज का एक्टिंग करियर तो फ्लॉप ही साबित हुआ. इसके बाद अरबाज ने निर्माता के काम में हाथ आज़माया और यहां वो जरूर सफल हुए थे. साल 2010 में अरबाज ने अपने बड़े भाई सलमान खान के साथ मिलकर फिल्म 'दबंग' का निर्माण किया था जो हिट साबित हुई थी.

B'day Spl : चार शादी लेकिन दो ही तलाक, इतने रंगमिजाज़ी थे किशोर कुमार

अरबाज का नाम मैच फिक्सिंग के मामले में भी सामने आ चुका है. अरबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग में सट्टा लगाकर बड़ी राशि गंवाई थी. अरबाज का नाम अरबों रूपए की सट्टेबाजी में सामने आया था. अरबाज अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हैं. मलाइका से तलाक के बाद अरबाज ने गोवा बेस्‍ड रेस्‍तरां की माल‍िक येलो मेहरा को डेट किया था. दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी हुए थे लेकिन फिर अरबाज और येलो का ब्रेअकप हो गया जिसके बाद उनकी लाइफ में एक और नई लड़की ने एंट्री ली थी.

वजन बढ़ने पर भी पहले की तरह बोल्ड सीन करना चाहती है यह अभिनेत्री

कुछ दिन पहले ही अरबाज एक मिस्ट्री गर्ल के साथ बांद्रा में स्पॉट हुए थे जिसे अरबाज की नई गर्लफ्रेंड कहा जा रहा था. इस मिस्ट्री गर्ल का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी हैं. अरबाज और जॉर्जिया कई बार रेस्टोरेंट में साथ में पार्टी करते हुए भी नजर आए हैं और इसके बाद से ही बी टाउन में तो उनके अफेयर की चर्चा होना जोरों-शोरों से शुरू हो गई थी.

बॉलीवुड अपडेट...

एक्ट्रेस से बिटक्‍वाइन के ज़रिये की जा रही फिरौती मांग

क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -