'मुल्क' में नहीं चला 'फन्ने खां' का 'कारवां'

'मुल्क' में नहीं चला 'फन्ने खां' का 'कारवां'

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'धड़क' के बाद इस हफ्ते तीन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है. जिसमें दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' अभिनेता इमरान खान की फिल्म 'कारवां' और इसके बाद अभिनेता अनिल कपूर और ऐश्वर्या रॉय की फिल्म 'फन्ने खां' शामिल हैं.

बात करें अगर ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' और अभिनेता इमरान खान की फिल्म 'कारवां' की तो इन दोनों फिल्म ने अपने पहले दिन कुछ ख़ास कमाल नहीं किया. फिल्म की कहानी अलग-अलग मुद्दे पर होने के बावजूद इन दोनों फिल्मे के पहले दिन का कलेक्शन काफी फीका रहा.

खबरों की माने तो फिल्म 'मुल्क' और 'कारवां' ने अपने पहले दिन 2 करोड़ से भी कम का कलेक्शन किया. कारवां का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है तो वही मुल्क का बजट 25 से 30 करोड़ बताया जा रहा है. वही बात करें अनिल कपूर और ऐश्वर्या रॉय स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' की तो इस फिल्म को मुल्क और कारवां की वजह से बहुत ही कम स्क्रीन्स मिलना बताया जा रहा है. फन्ने खां ने भी बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ की ओपनिंग दी है.

फिल्म की कहानी अच्छी बताई जा आ रही है जिसके चलते ट्रेड पंडितों का मानना है कि पहले वीकेंड तक फिल्म 8-10 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या और अनिल कपूर के अलावा बॉलीवुड मशहूर अभिनेता राजकुमार राव भी अहम् भूमिका में हैं. अब देखना यह है कि इन तीनो फिल्मों में से कौन सी फिल्म की कमाई का आंकड़ा सबसे ज्यादा रहता है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

मूवी रिव्यु : म्यूजिक लवर हैं तो ज़रूर देखें 'फन्ने खां'

Movie Review: तीन अजनबियों के अनोखे रिश्ते की कहानी है कारवां

'स्त्री' के पहले गाने में श्रद्धा के नए अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

?