गोद ली बेटी को अब तक छुपा रखा था इस सिंगर ने
गोद ली बेटी को अब तक छुपा रखा था इस सिंगर ने
Share:

फेमस सिंगर कुमार सानू को तो आप जानते ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. इनके बारे में हाल ही एक खबर आई है जिसे सुनकर सभी हैरान है. आप भी इस बात को नहीं जानते होंगे, बल्कि इस बात को सिर्फ उनके कुछ करीबी लोग ही जानते थे बाकी कोई नहीं जानता था. दरअसल, कुमार की एक बेटी भी है जिसके बारे में अब तक किसी को कोई जानकारी नहीं है. आइये बता देते हैं कुमार और उनकी बेटी के बारे में.

'मुल्क' में नहीं चला 'फन्ने खां' का 'कारवां'

सिंगर कुमार सानू ने साल 2001 में एक बेटी को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने शेनन रखा है. ये बात उन्होंने किसी को नहीं बताई थी लीजन अब इस बात का खुलासा ही चुका है कि उनकी एक बेटी भी है. शेनन भी एक सिंगर ही हैं जिसका पहला डेब्यू सिंगल 2014 में आया था.

अब तक उनके कई एल्बम आ चुके हैं और अब उन्हें कई लोग जानते हैं. कुमार सानू ने इस बात की जानकारी 'दिल है हिन्दुस्तानी-2' में दी और कहा कि 'मैं कभी नहीं चाहता था इस बारे में किसी को पता चले. मुझे हमेशा ही ये डर लोग इसके बारे में क्या कहेंगे. मैं नहीं जनता कि लोग इसे किस नज़र से देखते हैं.'

छोटी बहन से मिलने इतने क्यूट लुक में पहुंचे तैमूर

कुमार का कहना है कि अब उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी बेटी रियल है या नहीं, या फिर लोग इस पर क्या कहेंगे. मुझे शेनन पर गर्व है और वो बहुत ही अच्छा काम कर रही है. शेनन काफी मेहनती लड़की है रो अब तक बहुत कुछ हासिल कर चुकी हैं. इतनाह ही नहीं कुमार की हॉलीवुड में शेनन की वजह से ही जानते हैं और इस बात पर उन्हें गर्व है. बता दें, कुमार सोनू ने सलोनी भट्टाचार्य से शादी की है और उनकी शेनन के अलावा एक बेटी और है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

पूनम पांडेय से बड़े प्राइवेट पार्ट् होने का इस लड़की ने किया दावा

इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं जॉन अब्राहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -