अर्जुन और अपने अफेयर की चर्चा पर दिया ऐसा बयान, सुनकर  पिघल जाएगा अरबाज का दिल
अर्जुन और अपने अफेयर की चर्चा पर दिया ऐसा बयान, सुनकर पिघल जाएगा अरबाज का दिल
Share:

बॉलीवुड स्टार्स के बीच अफेयरर्स की चर्चा हमेशा हॉट टॉपिक रहा है। आए दिन किसी ने किसी के अफेयरर्स की चर्चा सुर्खियों में बनी रहती हैं। आप सभी जानते होंगे इन दिनों रणबीर और आलिया के अफेयर की चर्चा जोरों पर हैं। इनके अलावा इन दिनों मलाइका अरोड़ और अर्जुन कपूर के अफेयर की चर्चा भी जोरों पर हैं। कुछ दिन पहले ही यह दोनों एक फैशन शो में साथ नज़र आए थे। लेेकिन अब इन सभी अफवाहों पर मलाइका ने विराम लगा दिया हैं । 

खुद से 15 साल बड़े और छोटे एक्टर्स के साथ करीना ने किया है किस, एक से तो हद पार कर दी थी

जी हां एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने खुलासा किया कि 'मैं कोई डेटिंग के कॉनसेप्ट को नहीं जानती हूं। मुझे यह सब समझ नहीं आता। उन्होंने अर्जुन और अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया कि, 'मैंने  जिस भी ​इंसान को डेट किया। उसी से शादी की। इसके अलावा कभी किसी को डेट नहीं किया।' इन बातों से लगता है मलाइका आज भी अरबाज से बहुत प्यार करती हैं। फिलहाल वह किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं। वह सिंगल पैरेंट लाइफ इंजॉय कर रही हैं।

रणवीर-दीपिका का हुआ झगड़ा, टल गई शादी!!

गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज एक ऐड शूट के दौरान मिले थे। यह पहली बार 1993 में मिले थे। ऐड शूट के बाद से दोनों में लगातार नजदिकियां बढ़ती गई। 5 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। यह रिश्ता 20 साल तक चला और 2017 में इनका तलाक हो गया। इन दिनों अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले वह अपनी फैमिली के साथ लंच डेट पर गए थे उस दौरान जॉर्जिया भी मौजूद थी। इतना ही नहीं गणेशोत्सव के दौरान भी जॉर्जिया इंडियन लुक में नज़र आई थी। 

बॉलीवुड अपडेट्स  

Sacred Games 2 : रिलीज़ हुआ लोगो टीज़र लेकिन डेट का क्या हुआ..

जॉर्जिया में हुई ऋचा चड्ढा के साथ बदतमीज़ी

निक को पाने के लिए अपना पूरा पैसा दांव पर लगाने को तैयार हैं प्रियंका, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -