खुद से 15 साल बड़े और छोटे एक्टर्स के साथ करीना ने किया है किस, एक से तो हद पार कर दी थी
खुद से 15 साल बड़े और छोटे एक्टर्स के साथ करीना ने किया है किस, एक से तो हद पार कर दी थी
Share:

बॉलीवुड की बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान आज 38 साल की हो गईं हैं. करीना मशहूर एक्टर रणधीर कपूर की बेटी हैं. बचपन से ही करीना फ़िल्मी माहौल में रहीं हैं और इसलिए उनका फिल्मों के प्रति रुझान बचपन से बढ़ गया था. करीना ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से की थी जिसमे उनके साथ अभिषेक बच्चन की जोड़ी नजर आई थी. करीना ने अब कई सारी फिल्मों में काम किया है जिसमें उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाए हैं. करीना ने अपनी कई फिल्मों में किसिंग सीन भी दिए हैं. करीना ने अपने करियर में खुद से उम्र में बड़े और छोटे दोनों ही तरह के एक्टर्स के साथ किस किया है.

करीना ने फिल्म '3 इडियट्स' में खुद से 15 साल बड़े एक्टर आमिर खान के साथ किसिंग सीन दिया था. फिल्म के अंत में ये किसिंग सीन दिखाया गया था जो काफी ज्यादा फेमस हुआ था. करीना के लिए ये सीन करना काफी ज्यादा मुश्किल था लेकिन फिर भी उन्होंने इसे बखूबी निभाया था.

आमिर के अलावा करीना ने खुद से उम्र में 13 साल बड़े एक्टर अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म 'कमबख्‍त इश्‍क' में किसिंग सीन दिया था. इस फिल्म में तो करीना ने एक से ज्यादा बार अक्षय के साथ किस किया था. फिल्म में करीना और अक्षय का स्‍मूच भी देखा गया था.

अक्षय और आमिर तो करीना से उम्र में बड़े थे लेकिन करीना ने तो खुद से उम्र में 5 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर के साथ भी इंटिमेट सीन दिया है. साल 2016 में आई उनकी फिल्म 'की एंड का' में अर्जुन और करीना को इंटिमेट होते हुए देखा गया था. फिल्म में दोनों ने कई सारे किसिंग सीन भी दिए थे.

करीना ने फिल्म 'जब वी मेट' में शाहिद कपूर के साथ भी किस किया था. उस समय तो करीना और शाहिद के अफेयर की खबरें भी जोरों-शोरों से चल रहीं थी और ऐसे में उनका ये किसिंग सीन चर्चा का विषय बना हुआ था.

 

ट्रेव​लिंग के दौरान भी इतनी हॉट लगती हैं बेबो

रात 12 बजे हुआ करीना का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, सैफ ने मंगवाया इतना स्पेशल केक

तैमूर ने इस महिला को अपने पीछे दौड़ाया, क्यूट फोटोज हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -