जॉर्जिया में हुई ऋचा चड्ढा के साथ बदतमीज़ी
जॉर्जिया में हुई ऋचा चड्ढा के साथ बदतमीज़ी
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स को कई बार शूटिंग के कारण देश से बाहर आना जाना पड़ता है और इस दौरान उन्हें कई बार बहतु कुछ बर्दाश्त भी करना पड़ता है जिसे वो कई बार छुपा लेते हैं और कई बार बता भी देते हैं. इसमें रंगभेद और नस्लीय टिप्पणी का शिकार होना आम बात हो गई है. ऐसा ही हल ही में हुआ है बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के साथ जिसके बारे में हाल ही उन्होंने जानकारी दी है जिसे सुनकर आपको भी बुरा लग सकता है.

निक को पाने के लिए अपना पूरा पैसा दांव पर लगाने को तैयार हैं प्रियंका, खुद किया खुलासा

दरअसल, ऋचा जॉर्जिया में जहां पर उन्हें रंगभेद का शिकार होना पड़ा जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर पर दी. ट्विटर पर इस पूरी घटना को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि 'जॉर्जिया से निकलते वक्त एयरपोर्ट के पासपोर्ट कंट्रोल सेक्शन पर मुझे एक रेसिस्ट ऑफिसर मिलीं उन्होंने मेरे पासपोर्ट को दो बार अपनी डेस्क पर जोर से फेंका और अपनी भाषा में वह मुझे कुछ बोलीं.' इसी के आगे वो कहती हैं कि 'उन्होंने जोर से चिल्लाते हुए मुझसे कहा कि तुरंत यहां से दफा हो जाओ. मुझे दु:ख हुआ कि जॉर्जिया से निकलते वक्त जो आखिरी शख्स मिला वह यह ऑफिसर थीं.'

खुद से 15 साल बड़े और छोटे एक्टर्स के साथ करीना ने किया है किस, एक से तो हद पार कर दी थी

ऋचा को भी इसका सामना करना पड़ा और इसके पहले भी बॉलीवुड के कई सितारों को ऐसा सामना करना पड़ा है. शाहरुख़ खान के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था जब साल 2009 में अमेरिका के एयरपोर्ट पर करीब 2 घंटे से अधिक के लिए रोका गया था. वहीं ऋचा चड्ढा फ़िलहाल कई फिल्में जिन पर वो काम कर रही हैं. वह अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' में नज़र आने वाली हैं और अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' में बन रही एक बायॉपिक में काम कर रही हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स.

विराट कोहली ने किया फिल्मों में डेब्यू? इंस्टाग्राम पर शेयर किया फर्स्ट लुक

कैटरीना कैफ का एडल्ट सीन हुआ लीक, 40 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -