रणवीर-दीपिका का हुआ झगड़ा, टल गई शादी!!
रणवीर-दीपिका का हुआ झगड़ा, टल गई शादी!!
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहे जाने वाले स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कहा जा रहा था कि रणवीर और दीपिका इस साल 12 नवंबर को इटली में शादी करने वाले हैं और इसके बाद से ही फैंस को इस कपल का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन हाल ही में जो खबरें सामने आई हैं उसे सुनने के बाद शायद रणवीर और दीपिका के फैंस को निराश होना पड़ सकता है. दरअसल हाल ही में रणवीर और दीपिका की शादी में एक नया मोड़ देखने को मिला है.

फेस्टिव सीजन में पहनने के लिए बेस्ट है दीपिका की यह साड़ियां

रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका की शादी इस साल नहीं बल्कि साल 2019 में होगी. इसके पीछे की वजह शादी की कॉमन तारीख बताई जा रही है. दरअसल इस कपल ने अपनी शादी के लिए जो तारीख चुनी थी वो बहुत कॉमन है और नवंबर में कई सारी शादियां होंगी. इस बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव हो गया और इसलिए अब रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी 2019 में करने का फैसला लिया है. रणवीर और दीपिका की शादी की खबरें आना तब से शुरू हुई थी जब से जब इन दोनों ने ही नवंबर में अपनी सभी डेट्स खाली रखी थी.

एक बार फिर राजघराने में नजर आएगी रणवीर-दीपिका की प्रेमकहानी

दोनों ही स्टार्स नवंबर में कोई भी वर्क कमिटमेंट्स नहीं कर रहे थे और अब अचानक से ही उन्होंने ने नवंबर में नवंबर के लिए खुद को बिजी कर लिया है. बताया जा रहा था कि रणवीर और दीपिका अपने परिवारवालों के बीच सिंधी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे. हालांकि अब तक उनकी शादी की कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है. खैर अब तो सभी को रणवीर और दीपिका की शादी की नई तारीख आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

खबरें और भी...  

'पद्मावत' के बाद अब साइन की दीपिका ने अपनी अगली फिल्म

निक को पाने के लिए अपना पूरा पैसा दांव पर लगाने को तैयार हैं प्रियंका, खुद किया खुलासा

बिग्ग बॉस 12 : दीपिका और सबा में होगी जमकर लड़ाई, शिल्पा और करण पटेल बनेंगे शिकार

 

 

 

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -