गोवा लॉकडाउन ने बढ़ाई मेकर्स की समस्याएं, संकट में पड़ी इन सीरियल्स की शूटिंग
गोवा लॉकडाउन ने बढ़ाई मेकर्स की समस्याएं, संकट में पड़ी इन सीरियल्स की शूटिंग
Share:

कोरोना के कारण महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन के कारण कई हिंदी तथा मराठी सीरियल्स के मेकर्स में शूटिंग गोवा में शिफ्ट करने का निर्णय किया था। किन्तु शूटिंग शिफ्ट करने के दो सप्ताह पश्चात् ही गोवा सरकार ने 29 अप्रैल से 5 दिन के स्ट्रिक्ट लॉकडाउन का ऐलान करते हुए सभी को बड़ा झटका दिया है। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों का जिक्र करते हुए गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने बुधवार को इसकी खबर देते हुए कहा कि इस के चलते केवल जरुरी सेवाएं तथा उद्योग खुले रहेंगे।

गोवा के सीएम ने शूटिंग के दिशा-निर्देशों के बारे में कोई भी खबर न देने के कारण मेकर तथा उनकी टीम में बहुत अधिक असमंजस में हैं। हालांकि फिलहाल उनके हाथ में कल शाम तक का समय है। उम्मीद की जा रही है कि गोवा सरकार उन्हें बायो बबल में रहकर शूट करने की मंजूरी दे। क्योंकि सीरियल वालों ने शूटिंग के लिए पूरा रिसोर्ट या बंगलो रेंट पर लिया है तथा वो सरकार ये आश्वासन देने के लिए तैयार हैं कि वो इससे बाहर कही भी न जाते हुए पूर्ण रूप से कोरोना नियमों का पालन करते हुए शूट करेंगे।

वही बात यदि महाराष्ट्र की करे तो, राज्य सरकार ने महाराष्ट्र का लॉकडाउन 15 मई तक एक्सटेंड किया है तथा इसलिए यहां भी मेकर्स को शूटिंग की मंजूरी नहीं दी गई है। ऐसे हालात में यदि गोवा सरकार भी सीरियल्स के शूट पर प्रतिबंध लगा देता है, तो सभी की समस्यां न केवल बढ़ जाएंगी किन्तु उनका लाखों रुपए की हानि भी हो जाएगी। इसलिए हर कोई ये उम्मीद कर रहा है कि गोवा सरकार की ओर से इस कठिन वक़्त में शूटिंग पर किसी भी तरह का कोई प्रतिबंध नहीं लगाया जाए।

शूटिंग के चलते बेटी से दूर हैं काम्या पंजाबी,कहा- 'बहुत दर्द पहुंचाता है'

कोरोना संक्रमित हुए आशका गोराडिया और उनके पति

अविका गौर का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -