अविका गौर का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती
अविका गौर का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती
Share:

कोरोना वायरस का कहर इन दिनों कहर कोहराम मचा रहा है। ऐसे में आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक को इस वायरस ने जकड़ लिया है। अब तक कई बड़े -बड़े स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है सीरियल 'बालिका वधू' की आनंदी का। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक आनंदी कोरोना संक्रमित हुईं थीं। मिली जानकारी के तहत केवल आनंदी यानी अविका गौर ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हुआ था। हाल ही में अविका ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर से लड़ने के लिए देश के बारे में एक लंबा नोट पोस्ट किया और बताया कि कैसे यह सभी नागरिकों के लिए महत्वपूर्ण है कि वो आगे आएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

आप देख सकते हैं अपनी इसी पोस्ट में अविका ने यह भी बताया है कि, 'उनका परिवार भी इस लड़ाई से लड़ चुका है।' अविका ने लिखा, ''मेरा परिवार लड़ाई से गुजरा है, और यह सुखद अहसास नहीं था । यह डरावना था । मुझे खुशी है कि वो ठीक है , लेकिन मैं किसी को भी इसके माध्यम से जाने नहीं देना चाहती। जिन लोगों ने ये लड़ाई लड़ी है और इसे जीत के लिए, कृपया प्लाज्मा दान करें। यह आपके शरीर से ज्यादा नहीं लेता है, और अस्पताल इसको निकालने में बहुत सावधानी बरत रहे हैं।''

इसके आलावा उन्होंने लिखा है, "मैं यहां प्रचार करने के लिए नहीं हूं, मैं सिर्फ यहां हूं अनुरोध करने के लिए आप घर पर रहे कोई जरूरी काम ही हो तो ही बाहर निकलें। हमें मिलकर इससे लड़ना होगा । हम लगभग इसे एक बार हरा चुके हैं , हम इसे फिर से कर सकते हैं, लेकिन चलो इस बार काम खत्म करते है ताकी हम सब स्वतंत्र रूप से फिर से रह सकें। मैं आप सभी से वादा करती हूं कि मैं भी बदलाव लाने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करूंगी । और मुझे यह कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन कृपया मास्क पहनें। इनफैक्ट दो मास्क पहनें! " आप सभी जानते ही होंगे अविकाइन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहीं हैं। उनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो वह इस समय रोडीज फेम सोशलाइट मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं।

मिमिक्री से की थी सिद्धांत ने करियर की शुरुआत, एमसी शेर बनकर बनाई लोगों के दिल में जगह

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त

केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान, PM केयर्स फंड से खरीदे जाएंगे 1 लाख पोर्टेबल ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -