शूटिंग के चलते बेटी से दूर हैं काम्या पंजाबी,कहा- 'बहुत दर्द पहुंचाता है'
शूटिंग के चलते बेटी से दूर हैं काम्या पंजाबी,कहा- 'बहुत दर्द पहुंचाता है'
Share:

कोरोना महामारी ने इस समय सभी को डराया हुआ है। हर कोई इसके कहर से बचने की कोशिश में है। ऐसे में कई शहरों ने एक बार फिर से लॉकडाउन घोषित कर दिया है। आप जानते ही होंगे इन दिनों मुंबई शहर में भी कोरोना के हालात काफी खराब हो चुके हैं। इसी के कारण टीवी और फिल्मों की शूटिंग पर रोक लग गई है। ऐसे में कुछ सीरियल्स की शूटिंग मुंबई से बाहर हो रही है। इसी लिस्ट में शामिल है शो ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’। इस शो की शूटिंग इन दिनों आगरा में चल रही है। इसी के चलते कई सितारे अपनी फैमिली से दूर हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

इसी लिस्ट में शामिल हैं ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ फेम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि इन दिनों वह अपनी लाडली बेटी आरा से काफी दूर है और उन्हें बहुत मिस कर रही है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी बेटी के साथ वीडियो कॉल पर बात की, जिसका स्क्रीनशॉट उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में अदाकारा ने लिखा है, ‘सबसे मजबूत लड़की जिसे मैं जानती हूं। ये बहुत दर्द पहुंचाता है, लेकिन ये वक्त भी बीत जाएगा। हम सभी बलिदान कर रहे हैं, ताकि हमारे प्रियजन घर पर सुरक्षित रहें, जबकि हम सभी काम करने के लिए बाहर जाते हैं! मेरी बेबी, आई लव यू बहुत सारा। मम्मी जल्दी वापस आएंगी। इस बीच आपको हमेशा मजबूत और मुस्कुराते रहना है, क्योंकि ये मेरे लिए पूरी दुनिया है।’

आप सभी को बता दें कि आरा 10 साल की है और वह काम्या पंजाबी और बंटी नेगी की बेटी है। जी दरअसल काम्या ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद साल 2020 में काम्या ने शलभ संग शादी रचाई थी और यह शलभ की भी दूसरी शादी है। अब दोनों साथ में जीवन बिता रहे हैं।

बंगाल चुनाव: मुर्शिदाबाद में कार की टक्कर से CPIM कार्यकर्ता की मौत, TMC उम्मीदवार पर आरोप

पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी ने एक बार फिर लगाई आग, गाना देख फिदा हुए फैंस

रामपुर के जिला अस्पताल में लगा कोरोना किट ख़त्म होने का नोटिस, जांच के लिए भटक रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -