कोरोना संक्रमित हुए आशका गोराडिया और उनके पति
कोरोना संक्रमित हुए आशका गोराडिया और उनके पति
Share:

नागिन और डायन जैसे शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं आशका गोराडिया को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह और उनके पति ब्रेंट गोबल दोनों ही कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस समय दोनों गोवा में हैं और दोनों ने होम आइसोलेशन अपना लिया हैं। इस बारे में खुद आशका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से जानकारी दी है। जी दरअसल आशका पति के साथ अमेरिका जाने वाली थीं और इसी के चलते दोनों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। टेस्ट करवाने के बाद दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अपने पोस्ट में इस बारे में जानकारी देते हुए आशका ने लिखा है, ''अपने घर अमेरिका जाने की तैयारी कर रहे थे। मेरा और ब्रेंट का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। हमें यह खबर आज सुबह गोवा छोड़ने से पहले मिली। हम दोनों शारीरिक रूप से ठीक महसूस कर रहे हैं लेकिन हमारी टेस्ट रिपोर्ट कुछ और ही कह रही है। अपनी सक्रिय और स्वस्थ लाइफस्टाइल की शुक्रगुजार हूं कि हममें कोई गंभीर लक्षण नहीं है। हम अपने गोवा स्थित घर में सुरक्षित हैं और किसी के साथ संपर्क में नहीं हैं।' इसके अलावा आशका ने यह भी बताया कि उन्होंने शनिवार को टेस्ट कराया था लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं जब उन्होंने सोमवार को दोबारा टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी के साथ ही आशका ने उन सभी लोगों के लिए दुआएं कीं जो संक्रमण से जूझ रहे हैं।

वैसे आशका गोराडिया ने बीते दिनों ही यह खुलासा किया था कि अब वह अभिनय नहीं करेंगी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैं एक्टिंग से दूरी बना रही हूं क्योंकि बिजनेस मेरे खून में रहा है और एक्टिंग तो किस्मत से होती चली गई।' वैसे आशका अपनी अदाकारी ही नहीं बल्कि अपने बोल्ड अंदाज और फिटनेस के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं।

अविका गौर का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

मिमिक्री से की थी सिद्धांत ने करियर की शुरुआत, एमसी शेर बनकर बनाई लोगों के दिल में जगह

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -