'मुझे अपनी दूसरी बीवी बना लो शाहरुख', पठान देख बोली उर्फी जावेद
'मुझे अपनी दूसरी बीवी बना लो शाहरुख', पठान देख बोली उर्फी जावेद
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ब्लॉकबस्टर हिट हो गई है तथा इसी बीच उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कह दिया है, जो सुनकर शाहरुख गौरी खान को भी गुस्सा आ जाए। अपनी ड्रेस एवं बेबाक बयानबाजी के लिए ख़बरों में रहने वाली उर्फी जावेद ने सुपरस्टार शाहरुख खान को शादी का प्रस्ताव दे दिया है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की सफलता के बीच उर्फी जावेद ने कहा, "मुझे अपनी दूसरी बीवी बना लो शाहरुख।" दरअसल उर्फी जावेद से जब पेपराजी ने पूछा कि बायकॉट पठान के बारे में क्या बोलना चाहोगे आप? इस पर उर्फी जावेद ने कहा, 'मुझे बायकॉट करो पर प्लीज शाहरुख खान को देख लो आप लोग।' वही पैप्स ने जब पूछा कि शाहरुख खान के लिए अभी क्या बोलना चाहोगी आप? तो उर्फी ने कहा- यहां बोलकर भी क्या ही फायदा। वो देखेगा ही नहीं। जब पैप्स ने कहा कि देखेंगे ना। सब देखते हैं। तो उर्फी जावेद ने कहा, "आई लव यू शाहरुख। मुझे अपनी दूसरी बीवी बना लो।" बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी ने किसी सुपरस्टार को शादी का प्रस्ताव दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वही इससे पहले उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह को भी शादी की प्रपोजल दे दिया था। उन्होंने बोला था कि वैसे तो दीपिका पादुकोण के पश्चात् अब उसे क्या ही चाहिए होगा मगर यदि कभी उसका दूसरी शादी करने का मन करे तो मैं तैयार हूं रणवीर। ध्यान हो कि उर्फी जावेद रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस ओटीटी के बाद अब स्प्लिट्सविला में लोगों का मनोरंजन कर रही हैं।

उर्फी जावेद ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, नया लुक देख चौंके फैंस

'काम के बदले डायरेक्टर ने कर डाली ऐसी डिमांड...', इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शिव ठाकरे पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -