'काम के बदले डायरेक्टर ने कर डाली ऐसी डिमांड...', इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'काम के बदले डायरेक्टर ने कर डाली ऐसी डिमांड...', इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी एक्ट्रेस कोशिकी राठौड़ ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच के अपने अनुभव को बयां किया। कौशिकी राठौड़ ने बताया कि जब उन्हें अपने करियर की शुरुआत की थी तो डायरेक्टर्स की तरफ से उन्हें अजीब तरह की डिमांड्स होती थीं। इंडस्ट्री में बहुत परिवर्तन आया है, मगर केवल एक चीज है जो अबतक नहीं बदली है। वह है काम के बदले में फेवर मांगना। मेरे साथ भी कुछ ऐसा हुआ। जब मैंने ऑडिशन्स देने आरम्भ किए थे तो मुझे साउथ का एक प्रोजेक्ट मिला था। 

कौशिकी राठौड़ ने कहा कि सबकुछ पक्का हो गया था, मगर जब मुझे कॉन्ट्रैक्ट पकड़ाया गया तो उसमें कुछ कंडीशन्स रखी गई थीं। कुछ चीजों को लेकर समझौता करने के लिए कहा गया। मैंने तो इस प्रकार की चीजों के बारे में सिर्फ सुना ही था, मगर जब मेरे साथ ये चीज हुई तो मैं पूरी तरह हिल गई थी। मैंने उस ऑफर को ठुकरा दिया था, मगर जो उन्होंने मुझे बातें सुनाई थीं, उसने मेरे मानसिक स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाया था। इस वाकये के बाद भी मैं यह सोचती हूं कि हर कोई ऐसा नहीं होता है। हमें बस आवश्यकता होती है अच्छे और बुरे लोगों की पहचान करने की। लोगों को समझना होगा कि समझौता करना सही नहीं है। यदि आप में टैलेंट है तो आपको काम मिलेगा। वह कोई आपसे नहीं छीन सकता।

वही बीते दिनों कौशिकी राठौड़ अपने वेट लॉस को लेकर ख़बरों में आई थीं। इन्होंने तीन महीनों में 15 किलो वजन कम किया था। जो अपने आप में एक अद्भुत चीज है। फूडी होने के बाद भी कौशिकी राठौड़ ने एक्सरसाइज एवं डायट से फिगर को मेनटेन किया। इनका ट्रांसफॉर्मेशन वाकई में हैरान कर देने वाला था। बता दे कि 'कृष्णा चली लंदन', 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' एवं 'स्टोरी 9 मंथ्स की' फेम कौशिकी राठौड़ जल्द ही 'दुर्गा और चारू' में नकारात्मक किरदार में दिखाई देने वाली हैं। 

शिव ठाकरे पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भाग गई थी शहनाज गिल, फिर ऐसे चमकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -