'नेताओं से बनाएं समन्वय', BJP प्रदेश अध्यक्ष को अमित शाह ने दी हिदायत
'नेताओं से बनाएं समन्वय', BJP प्रदेश अध्यक्ष को अमित शाह ने दी हिदायत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में इस वर्ष के आखिर में विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में बीजेपी पूरी ताकत के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री केसीआर को पराजित करने के प्लान को जमीन पर उतारने में लग गई है। मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने तेलंगाना के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की तथा विधानसभा चुनाव के लिए अपने अभियान को तेज करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ-साथ बैठक में भाजपा नेतृत्व ने एकजुटता पर बल दिया तथा आपसी गुटबाजी एवं विवाद से दूर रहने की हिदायत दी है।

सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के भाजपा नेताओं की बैठक में आपसी गुटबाजी को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। कोर ग्रुप की बैठक से पहले शाह ने प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को गुटबाजी पर पाबंदी लगाने को लेकर हिदायत दी। साथ ही बीआरएस से भाजपा में आए नेताओं को भी पार्टी के फैसलों में साथ लेकर चलने के लिए कहा। दरअसल, प्रदेश भाजपा के कुछ नेता और BRS से भाजपा में आए इटेला राजेंद्र राज्य इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय की कार्यशैली से नाराज हैं। कुछ दिन पहले उनके BRS में वापस जाने की खबरें भी आई थीं। ऐसे में मंगलवार अमित शाह ने बंदी संजय एवं प्रदेश भाजपा के नेताओं को आपसी गुटबाजी समाप्त कर सामूहिक नेतृत्व में लड़ाई लड़ने को बोला। प्रदेश अध्यक्ष को ये भी कहा गया कि वो प्रदेश स्तर पर अधिक से अधिक समन्वय बैठक करें जिससे किसी नेता को शिकायत ना रहे। 

ख़बरों के अनुसार, प्रदेशभर में 10,000 से अधिक नुक्कड़ सभाओं को पूरा करने के पश्चात् भाजपा तेलंगाना की 119 विधानसभाओं में एक-एक रैली करेगी। मार्च के आखिर तक रैलियां आरम्भ होने की उम्मीद है। पार्टी नेतृत्व द्वारा राज्य के नेताओं को विभिन्न दलों के नेताओं सहित प्रमुख हस्तियों को सम्मिलित करके संगठन को और मजबूत करने के लिए कहा गया है। बूथ समितियों में सदस्यों के आँकड़े को 10 से बढ़ाकर 20 से अधिक कर दिया गया है। इस मीटिंग में तेलंगाना में पार्टी के काम का समन्वय कर रहे राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल एवं तरुण चुघ के अतिरिक्त प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार, केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी, लोकसभा सांसद अरविंद धर्मपुरी एवं विधायक एटेला राजेंद्र सम्मिलित थे। ये बैठक CBI द्वारा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद हुई है। बीजेपी ने दावा किया है कि इस घोटाले में BRS सांसद के कविता का नाम भी सम्मिलित हैं। इस मामले में CBI ने हैदराबाद की एक चार्टर्ड अकाउंटेंट को गिरफ्तार किया है तथा भाजपा ने कविता के साथ उसके संबंध होने का आरोप लगाया है।

'बिहार का औरंगाबाद BJP को मंजूर लेकिन महाराष्ट्र के औरंगाबाद से इंकार क्यों?', इस नेता का भाजपा से सवाल

'गरीबों के हक पर डकैती डालने वाले अब जाति-जाति चिल्ला रहे हैं', अखिलेश पर CM योगी का हमला

जानिए अब कौन लेगा मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की जगह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -