'गरीबों के हक पर डकैती डालने वाले अब जाति-जाति चिल्ला रहे हैं', अखिलेश पर CM योगी का हमला
'गरीबों के हक पर डकैती डालने वाले अब जाति-जाति चिल्ला रहे हैं', अखिलेश पर CM योगी का हमला
Share:

लखनऊ: यूपी विधानसभा में बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सरकार समस्याओं से मुंह मोड़ने वाली नहीं, बल्कि चुनौती स्वीकार करने वाली होनी चाहिए, जो भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेन्स की नीति के साथ काम करे, कल नेता विरोधी दल (अखिलेश यादव) ने जो कहा उन्हें उत्तर प्रदेश को पिछले पायदान पर धकेलने में अच्छा लग रहा था।

अखिलेश यादव की अनुपस्थिति पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कल नेता प्रतिपक्ष बोल रहे थे कि उत्तर प्रदेश निचले पायदान पर है, ऐसा लग रहा था उन्हें खुशी हो रही थी, हर समस्या के दो समाधान होते हैं- भाग लो या भाग लो... नेता प्रतिपक्ष की सीट खाली है, वह भाग गए हैं, इतने बड़े राज्य के प्रति हम सब की ज़िम्मेदारी नहीं है, ज़िम्मेदारी सामूहिक है। सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जाति देखकर हमारी सरकार में कोई काम नहीं होता है, राशन जाति देखकर नहीं दिया जाता है, वैक्सीन जाति देखकर नहीं लगाई गई थी, ये लोग बोलते थे कि नोएडा कोई सीएम गया तो सत्ता में लौटता नहीं, नेता प्रतिपक्ष ने भी मान लिया था कि अब नहीं आऊंगा, मैंने बोला था कि मैं वापस आऊंगा और आया भी।

उमेश पाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला एवं कहा कि आरोपियों की फोटो कल से वायरल हो रही थी, बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया का जमाना है, हाथ मिला रहे थे... पूरी कहानी बयां हो रही थी... पीछे पार्टी का सिम्बल लगा था, लेकिन उससे भी पलट गए। जाति जनगणना की मांग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि क्या राजू पाल की कोई जाति नहीं थी? जब राजूपाल की हत्या हुई थी, तब पेशेवर माफिया के संरक्षण दाता कौन थे? सिपाही संदीप निषाद की कोई जाति नहीं थी क्या? मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आप जाति की बात बार बार करते हैं, हम विकास की बात करते हैं तो आप जाति की बात करते हैं। विपक्ष पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो दलित, गरीब, और कमजोरों के हक पर डकैती डालने का काम किया तो वहीं अब जाति-जाति चिल्लाते हैं... हमने ओडीओपी की शुरुआत की... आप ओडीओपी तो नहीं दे पाए मगर आप वन डिस्ट्रिक्ट वन माफिया जरूर दे दिए, हर जिले में खनन माफिया, भूमाफिया, वन माफिया थे। 

जानिए अब कौन लेगा मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की जगह?

विधानसभा के बाहर आपस में भिड़े BJP विधायक और फिर जो हुआ...

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने छोड़ा मंत्री पद, मंजूर हुए इस्तीफे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -